Homeराज्यपंजाबपठानकोट : पंजाब राज्य निपुणता खोज परीक्षा में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल...

पठानकोट : पंजाब राज्य निपुणता खोज परीक्षा में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल घोह के राघव ने प्राप्त किया पंजाब में से 29वां रैंक

स्कूल स्टाफ ने गुलदस्ता और मैडल दे कर किया सम्मान
राज चौधरी, पठानकोट :
डायरैक्टर राज्य शिक्षा खोज और प्रशिक्षण परिषद पंजाब की तरफ से घोषित दसवीं के पंजाब राज्य निपुणता खोज परीक्षा के नतीजो में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल घोह पठानकोट के विद्यार्थी राघव भारद्वाज पुत्र परवीन कुमार निवासी घोह ने पंजाब राज्य में से 29 वां स्थान प्राप्त किया और जिला पठानकोट में से पहला स्थान प्राप्त करके अपने अभिभावकों और स्कूल का नाम रोशन किया। राघव के माता रमना शर्मा सरकारी प्राइमरी स्कूल जंगल में सेवा निभा रहे हैं। प्रिंसिपल जोगिन्द्र कुमार ने बताया कि राघव उनके स्कूल का होनहार विद्यार्थी है, जिस ने पहले एन.टी.एस.ई की परीक्षा भी पास की। अब इसने पी.एस.टी.एस.सी की परीक्षा में 180 में से 131 नंबर प्राप्त करके पंजाब में से 29वां और जिले में से पहला स्थान प्राप्त किया है। अब इस विद्यार्थी को शिक्षा विभाग की तरफ से 2022 -2023 तक वजीफा मिलेगा। प्रिंसिपल और स्टाफ की तरफ से इस विद्यार्थी को सम्मान चिह्न, मैडल और गुलदस्ते दे कर सम्मानित किया।
जिला शिक्षा अफसर सेकंडरी जसवंत सिंह, जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री बलदेव राज, उप जिला शिक्षा अफसर राजेश्वर सलारीया और उप जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री रमेश लाल ठाकुर की तरफ से भी राघव भारद्वाज की तरफ से जिले में से पहला स्थान प्राप्त करने और स्कूल अध्यापकों और अभिभावकों को मुबारकबाद दी है। इस मौके पर राघव भारद्वाज ने कहा कि उनके अध्यापकों और अभिभावकों ने उसका बहुत साथ दिया और हमेशा प्रेरित किया है। उसका उद्देश्य एक स्टारटअप शुरू करना है जिससे वे अपने रास्ट्र को’आत्मनिर्भर’बनाने में योगदान डाल सके। राघव ने स्कूल प्रिंसिपल जोगिन्द्र कुमार, क्लास इंचार्ज सुरिन्दर कुमार, विषय अध्यापक पुष्पेन्द्र, रिंपजीत, रूबी, रणधीर, विक्रम, भारती और दीपिका का धन्यवाद किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular