Homeराज्यपंजाबकबड्डी कप में शो बना सिद्धू मूसेवाला की हत्या कारण, 9वीं बार...

कबड्डी कप में शो बना सिद्धू मूसेवाला की हत्या कारण, 9वीं बार की थी हत्या की कोशिश

  • यहां से शुरू हुई सिद्धू मूसेवाला गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी

आज समाज डिजिटल, Punjab News:
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक समय बीत चुका है। उसकी हत्या क्यों की गई। हत्या की वजह और दुश्मनी का क्या कारण रहा होगा। आज ये सवाल हर आम और खास के जहन में उठ रहे हैं। हाल ही में हुई जांच में इसे कारण सामने आ गए हैं। यदि पुलिस के सूत्रों पर विश्वास करें तो 2018 में कनाडा में बैठा गोल्डी बरार और लारेंस के गैंगस्तर के मना करने के बावजूद मूसेवाला ने लांडरा रोड पर भागो माजरा में कबड्डी कप में शो किया था।

अमेरिका में बैठे दोस्त के लिए किया था शो

अमेरिका में बैठे सिद्धू मुसेवाला वाले के दोस्त ने उसे शो करने के लिए कबड्डी कप में बुलाया था। गांव पहुंचने पर ट्रैक्टर-5911 भी गिफ्ट में पाया था। शो करने के लिए सिद्धू ने मुंबई का एक शो छोड़ा था। इसी रंजिश के चलते गोल्डी बराड़ से उनकी अनबन हो गई थी। जांच में सामने आया है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले 6 शूटर्स ने 8 बार मूसेवाला की रेकी की और नौवीं बार में कातिलों ने मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया।

बुलेट प्रूफ कार और कमांडो के कारण बचता रहा

दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया कि शूटर्स को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने आदेश दिया था कि अगर एके 47 से प्लान सफल न हो तो मूसेवाला की गाड़ी को हैंड ग्रेनेड से उड़ा देना। मूसेवाला की हत्या का ये आॅपरेशन 9वीं बार में सफल हो गया। दिल्ली पुलिस के अनुसार 6 हत्यारे बीते 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे। लेकिन इन 8 बार में मूसेवाला की हत्या इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ निकलता था।

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular