Homeराज्यपंजाबबीमे के 15 लाख के लिए कर डाला पति का कत्ल

बीमे के 15 लाख के लिए कर डाला पति का कत्ल

आज समाज डिजिटल, Punjab News: अमृतसर के जंडियाला गुरु में एक महिला ने बीमा पॉलिसी के 15 लाख रुपये हड़पने के लिए पति का कत्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने के लिए उसने इस घटना को लूटपाट और डकैती के मामले में बदलने की साजिश रची। उसने पति को सड़क पर रोककर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कत्ल को दिखाना चाहती थी डकैती और लूटपाट

इसी दौरान महिला ने खुद को घायल कर दिया और खुद भी सड़क पर लेट गई। प्राथमिक जांच में यह घटना लूटपाट और डकैती की लग रही थी। आरोपी महिला का नाम नरिंदर कौर है। वह कूड़े का डिब्बा लेकर घर से निकली थी, जिससे कि सुनसान जगह देखकर अपने पति का मोटर साइकिल रोक सके। डेहरीवाल रोड पर उसने पति की मोटर साइकिल रोक दी और पीछे से धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

खुद भी पति के साथ सड़क पर लेट गई

डीएसपी सुखविंदर पाल सिंह ने बताया कि 5 मई को तरसिका थाने के डेहरीवाल रोड पर गांव बुलारा मटेवाल निवासी मनजीत सिंह की हत्या कर दी गयी थी। मंजीत सिंह का शव सड़क के किनारे पड़ा था और उसकी पत्नी व आरोपी नरिंदर कौर भी घायल होकर गिर पड़ी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की थी।

नरिंदर की पत्नी के बयान और प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मामला लूट का था लेकिन पुलिस को ऐसे सबूत मिले, जिसके बाद शक की सुई मंजीत कौर की तरफ हो गई। आरोपी महिला ने पूरे मामले को डकैती में बदल दिया था और खुद को घायल कर सड़क के किनारे लेटा दिया था ताकि पुलिस को उस पर शक न हो। लेकिन पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर हथियार, फोन और अन्य सामान बरामद किया था।

खुद बीमा एजेंट थी पत्नी

जांच में पता लगा कि मंजीत सिंह पिछले 20 साल से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज चल रहा था और सारा पैसा दवा पर खर्च हो रहा था। घर के आर्थिक हालात सही नहीं चल रहे थे। 5 मई को वह और उसकी पत्नी दवा लेने गए थे। उनकी पत्नी नरिंदर कौर एक बीमा एजेंट थीं। नरेंद्र ने 5 महीने पहले घर में पैसे न होने के कारण अपने पति का बीमा कराया था। पूछताछ में पता चला कि नरेंद्र ने 15 लाख रुपये के लिए उसके पति की हत्या की थी।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular