Homeराज्यपंजाबPunjab Drug Case अकाली नेता बिक्रम मजीठिया का घर था ड्रग तस्कर...

Punjab Drug Case अकाली नेता बिक्रम मजीठिया का घर था ड्रग तस्कर का ठिकाना

Punjab Drug Case 

आज समाज डिजिटल, जालंधर:

Punjab Drug Case  छह हजार रुपये के ड्रग रैकेट में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान मजीठिया पर मंत्री रहते ड्रग तस्करों की मदद करने, चुनाव में फंड लेने और रेत खनन के आरोप लगाए। इन आरोपों की आगे जांच की सिफारिश की गई है। इस सिफारिश पर पंजाब के एडवोकेट जनरल डीएस पटवालिया की राय भी ली गई। स्पेशल टास्क फोर्स ने मुख्य रूप से चंद मुद्दों पर जांच की। इसका धरातल ड्रग रैकेट में गिरफ्तार आरोपियों से पंजाब पुलिस और एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट की पूछताछ को लिया गया। सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय के निर्देश पर क्राइम ब्रांच के थाने मोहाली में मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

कुछ इस प्रकार खुलती गई परतें Punjab Drug Case

क्या मजीठिया के ड्रग तस्कर सतप्रीत सिंह उर्फ सत्ता, मनिंदर सिंह औलख उर्फ बिट्टू औलख, परमिंदर सिंह उर्फ पिंदी, अमरिंदर सिंह उर्फ लाडी और जगजीत सिंह चहल से करीबी संबंध या साठगांठ है? पूर्व इंटरनेशनल पहलवान और पंजाब पुलिस के बर्खास्त डीएसपी जगदीश भोला ने कहा कि पिंदी और सतप्रीत सत्ता कनाडा से बिक्रम मजीठिया की शादी अटैंड करने भारत आए। जगजीत चहल के अनुसार सतप्रीत सत्ता जब भी कनाडा से भारत आता, वह बिक्रम मजीठिया की अमृतसर में ग्रीन एवेन्यू स्थित कोठी नंबर-43 में रहता। सतप्रीत सत्ता और कई अन्य ठफक कनाडा से मजीठिया की शादी में आए थे। मजीठिया ने सतप्रीत सत्ता को एक गनमैन, ड्राइवर और कार उपलब्ध करवाई। सतप्रीत सत्ता बिक्रम मजीठिया को चंडीगढ़ के सेक्टर-39 में मिले सरकारी घर में भी रुकता था।

ये तथ्य भी आया सामने Punjab Drug Case

ईडी ने मनिंदर सिंह औलख उर्फ बिट्टू औलख के पिता प्रताप सिंह को बुलाया। उन्होंने भी कहा कि सतप्रीत सत्ता मजीठिया के घर पर रहता था। उनका बेटा बिट्टू, सतप्रीत सत्ता और मजीठिया इकट्ठे रहते थे। एक बार बिट्टू ने ही उन्हें बताया कि सतप्रीत सत्ता के मजीठिया से करीबी संबंध हैं।

बयान भी दर्ज किए गए Punjab Drug Case

ईडी ने मनिंदर सिंह औलख उर्फ बिट्टू औलख के बयान भी दर्ज किए। बिट्टू औलख ने कहा कि सतप्रीत सत्ता से उसकी पहचान मजीठिया ने ही करवाई थी। उसकी सतप्रीत सत्ता से पहली मुलाकात चंडीगढ़ के सेक्टर-36 के एक घर में हुई, जिसे मजीठिया ने किराए पर ले रखा था। परमिंदर पिंदी कनाडा से भारत मजीठिया की शादी अटैंड करने आया। वह जब भी अमृतसर में मजीठिया से मिलने जाता, सतप्रीत सत्ता वहां मौजूद होता। बिट्टू ने भी कहा कि सतप्रीत सत्ता जब भी भारत आता, मजीठिया के घर पर ही ठहरता।

सत्ता को बताता था पक्का दोस्त Punjab Drug Case

बिट्टू औलख ने बताया कि मजीठिया सतप्रीत सत्ता को अपना बेस्ट फ्रेंड बताता था। सतप्रीत सत्ता मजीठिया के अमृतसर और चंडीगढ़ स्थित सरकारी घर में ठहरता। मजीठिया के साथ सभी समारोह में जाता। सत्ता ने मजीठिया के साथ अमृतसर खालसा कॉलेज में हुए सरकारी कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। उस प्रोग्राम में कनाडा के टढ टिप उप्पल भी शामिल हुए।

2003-04 में हुई थी पहली मुलाकात

जब एऊ ने पूछा कि मजीठिया का सतप्रीत सत्ता से संपर्क कैसे हुआ तो बिट्टू औलख ने कहा कि वह 2003-04 में मिले थे। सतप्रीत सत्ता ने ही उसे बताया कि मजीठिया ने किराए पर मकान लिया है। बिट्टू की पत्नी जगमिंदर कौर ने भी कहा कि मजीठिया और सतप्रीत सत्ता एक साथ कई बार उसके पति से मिलने उनके घर आए।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments