Homeराज्यपंजाबनेताओं की सिक्योरिटी वापस लेकर बोले भगवंत मान- आमजन की सुरक्षा जरूरी...

नेताओं की सिक्योरिटी वापस लेकर बोले भगवंत मान- आमजन की सुरक्षा जरूरी Public Safety Is Essential

Public Safety Is Essential

आज समाज डिजिटल, अंबाला:

Public Safety Is Essential : पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान के पूर्व मंत्रियों और विधायकों की सुरक्षा वापस लेने के फैसले पर कहा कि उनके लिए आम जनता ज्यादा जरूरी है। किसी भी हालत में थानों को खाली नहीं छोड़ा जा सकता। कहा जा रहा है कि करीब 122 नेताओं की सिक्योरिटी वापस ले ली गई है। शनिवार को भगवंत मान डीजीपी वीके भावरा से मिले थे।

Also Read : दोस्त से मांगा ट्राला, कर्ज उतारने के लिए बेच दिया Trolley Sale Case

तीन करोड़ लोगों की सुरक्षा अहम: भगवंत

भगवंत मान ने अपने इस फैसले पर कहा कि मुझे लगता है कि पंजाब के लोगों की सुरक्षा कुछ लोगों की सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण है। पहले राजनेताओं के घरों के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाता था जबकि पुलिस थाने खाली रहते थे। हमारे लिए, 3 करोड़ से अधिक लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। पुलिस अपना काम करेंगें।

अधिकतर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रभावित

बता दें कि जिनकी सुरक्षा वापस ली गई है उस लिस्ट में ज्यादातर पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल हैं, जिन्हें पिछली सरकार के तहत सुरक्षा मिली थी। सूची में उन कांग्रेस विधायकों के नाम भी शामिल हैं जो इस बार भी अपनी सीटों से जीतने में सफल रहे, लेकिन अब कैबिनेट मंत्री नहीं होंगे। पूर्व कैबिनेट मंत्रियों और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता भी उस सूची का हिस्सा हैं जिनकी सुरक्षा वापस लेने की तैयारी है।

इन नेताओं की सुरक्षा वापस ली

जिन नेताओं की सुरक्षा वापस ली है उनमें मनप्रीत सिंह बादल, राज कुमार वेरका, भारत भूषण आशु, रणदीप सिंह नाभा, विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष अजैब सिंह भट्टी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष राणा केपी सिंह, रजिया सुल्ताना, परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वारिंग शामिल हैं। इसके अलावा अरुणा चौधरी, राणा गुरजीत सिंह, तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, सुखबिंदर सिंह सरकारिया और कई अन्य नेता शामिल हैं।

Public Safety Is Essential

Also Read : हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप AAP Will Elections On 68 Seats

Also Read : अध्यापक से साइबर ठग ने ठगे 3 लाख 56 हजार रुपये Cyber Thugs

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular