Homeराज्यपंजाबप्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार का एकमात्र लक्ष्य 'सबका साथ, सबका विश्वास...

प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार का एकमात्र लक्ष्य ‘सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास’: जे.पी. नड्डा

दिनेश मौदगिल/ आज समाज डिजिटल, Ludhiana News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपने लुधियाना दौरे के तहत शहीद सुखदेव थापर को श्रद्धासुमन अर्पित करने बाद सबसे पहले स्थानीय होटल में पहुँच कर संगठनात्मक बैठक की, जिसकी अध्यक्षता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने की।

यह भी पढ़ें : गृहमंत्री ने ओमैक्स सिटी में पुलिस चौकी खोलने के दिए आदेश

भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने सभी का पुष्प-गुच्छ से किया अभिनन्दन

इस अवसर पर उनके साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पंजाब, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के संगठन प्रभारी सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, केन्द्रीय मंत्री सोम प्रकाश, राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह-प्रभारी प्रदेश डॉ. नरेंदर सिंह रैना भी मंच पर उपस्थित थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के बैठक में पहुँचने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने सभी का पुष्प-गुच्छ तथा दोशाला से अभिनन्दन किया। इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों, जिला प्रभारीयों एवं 2022 विधानसभा चुनाव के प्रत्याक्षीयों ने भाग लिया।

भाजपा सरकार का लक्ष्य ‘सबका साथ-सबका विश्वास तथा सबका विकास’

जे.पी. नड्डा ने इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी तथा उनके नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार का एक ही लक्ष्य है ‘सबका साथ-सबका विश्वास तथा सबका विकास’। इसी लक्ष्य को लेकर प्रधानमंत्री मोदी तथा केंद्र सरकार लगातार जनता की सेवा में जुटी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा देश हित्त में लिए गए ठोस व निर्णायक निर्णयों तथा जनता के लिए चलाई जा रही जन-कल्याणकारी योजनाओं के चलते ही देश की जनता ने दूसरी बार भी प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी को देश की सत्ता की कमान सौंपी थी। भारत को विश्व-गुरु और विश्व-शक्ति बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी तथा केंद्र सरकार दिन-रात प्रयासरत्त एवं प्रतिबद्ध है। नड्डा ने सभी को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देखे गए सपने को पूरा करने के लिए उनका साथ देने का आह्वान किया।

जे.पी. नड्डा ने प्रदेश स्तरीय संगठनात्मक बैठक कर की चर्चा व दिए दिशा-निर्देश

अश्वनी शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार गुरुओं की धरती पंजाब पर आए हैं और उनके आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। नड्डा द्वारा दिए मार्गदर्शन तथा दिशा-निर्देश कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार संचार किया है तथा उनका मनोबल और बढ़ाया है। कार्यकर्त्ता आने वाले चुनावों में राष्ट्रीय अध्यक्ष के मार्गदर्शन के अनुसार तथा दिशा-निर्देशों पर कार्य करते हुए भाजपा की विचारधारा व केंद्र सरकार की जन-हितैषी योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर संगठन को और मजबूती प्रदान करेंगें।

यह भी पढ़ें : गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में शहीद भगत सिंह पर हुआ विस्तार व्याख्यान

यह भी पढ़ें : जेपी नड्डा ने शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली पहुंचकर किया नमन

यह भी पढ़ें : करनाल में पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति को नशीली पदार्थ की तस्करी करते हुए गाड़ी समेत पकड़ा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular