Homeराज्यपंजाबपुलिस मुखी ने केक भेज डॉक्टरों का किया सम्मान

पुलिस मुखी ने केक भेज डॉक्टरों का किया सम्मान

अखिलेश बंसल (बरनाला) बरनाला के जिला पुलिस मुखी संदीप गोयल पीपीएस ने डॉक्टरों को जीवनदानी व योद्धा बताया है। जिसको लेकर उन्होंने कोरोना महामारी में लोगों को बचाने के लिए अग्रिम भूमिका निभाने वाले जिला के डॉक्टरों और सेहत विभाग कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए डॉक्टर-डे के मौके सीआईए स्टाफ में तैनात अधिकारी एएसआई परमिन्दर सिंह के हाथ केक भेजा है और बधाई भी दी है।
सिविल सर्जन डॉ. जसवीर सिंह औलख ने सीनियर मेडिकल आफिसर डॉ. ज्योति कौशल और अन्य डॉक्टरों व सेहत कर्मियों के साथ मिलकर डॉक्टर्स डे मनाया। जिला पुलिस मुखी की ओर से भेजे गए केक को मिलकर काटा और केक भेजने पर एसएसपी. संदीप गोयल का धन्यवाद भी किया। केक लेकर पहुंचे सीआईए स्टाफ में तैनात अधिकारी एएसआई परमिन्दर सिंह को जिला पुलिस मुखी को आश्वासन देने को कहा कि सेहत विभाग की ओर से पुलिस प्रशासन को पहले की तरह भविष्य में भी पूर्ण सहयोग दिया जाता रहेगा। इस मौके पर डॉ. अंशुल गर्ग, डॉ. हरीश मित्तल, डॉ. इंदु बंसल, डॉ. प्रनीत शर्मा, डॉ. हिमानी शर्मा, डॉ. इशिता गुप्ता, डॉ. वंदना भांवरी, सेहत विभाग कर्मी मनजीत कौर भी उपस्थित थे।

डॉक्टरों को बताया ईश्वर का दूसरा रूप

एसएसपी. संदीप गोयल ने डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप बताया है। कहा है कि डॉक्टर मरीजों का इलाज करके उन्हें दूसरा जीवन देते हैं। कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टरों ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए सीमा पर खड़े हो दुश्मन का मुकाबला करने वाले सैनिकों की भांति परिवारों से दूर रहकर वैश्विक संकट में कोरोना योद्धा की भूमिका निभाई है। ऐसे वक्त में अपनी पूरी ईमानदारी व तनदेही से ड्यूटी निभाने वाले चिकित्सकों व सह-कर्मियों को सलाम करना हर व्यक्ति का फर्ज बनता है। उन्होंने जिला के सेहत विभाग द्वारा किए गए प्रबंधों की प्रशंसा भी की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular