Homeराज्यपंजाबPM Narendra Modi Rally in Punjab नवांशहर से पीएम मोदी की रैली...

PM Narendra Modi Rally in Punjab नवांशहर से पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए जा रहे कार्यकर्ता

जगदीश कलसोतरा , नवांशहर

PM Narendra Modi Rally in Punjab प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब रैली में शामिल होने के लिए जिला शहीद भगत सिंह नगर से सैंकड़े पार्टी वर्कर भाजपा जिलाध्यक्ष पुनम मानक के नेतृत्व फिरोजपुर के लिए रवाना हुए। जिले की तहसील बलाचौर बंगा तथा नवांशहर से सैकड़ों वर्कर मोदी जी को जैशीराम पंजाब में जय श्रीराम भारतीय जनता पार्टी बनाएगी सरकार करेगी विकास नारों के साथ फिरोजपुर के लिए रवाना हुए । नवांशहर की पार्टी वर्कर जिलाध्यक्ष पूनम माणक के नेतृत्व में बलाचौर के पार्टी समर्थक अशोक बाठ बीवी वरिन्द्र कौर थांडी तथा राणा साहब के नेतृत्व में फिरोजपुर के लिए निकले ।

पंजाब में नए पंजाब का शुभारंभ करेंगे मोदी PM Narendra Modi Rally in Punjab

PM Narendra Modi Rally in Punjab

बंगा में पूर्व विधायक चौधरी मोहनलाल पूर्व जिलाध्यक्ष सुदेश शर्मा, संजीब भारद्वाज, रामकिशन जाखू की प्रधानगी में पार्टी वर्कर 3 बसें लेकर फिरोजपुर के लिए रवाना हुए। ओड मंडल से रामानंद भनोट मण्डल अध्यक्ष के साथ संजीव राणा की टीम फिरोजपुर के लिए 3 बसों के साथ रवाना हुए। इसके अलावा मकंदपुर सहबा घर चलकर कोटमित्त हुई फिल्लौर से पार्टी वर्कर नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिये गये।

जिलाध्यक्ष पूनम माणक तथा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य संजीव भारद्वाज ने कहा कि मोदीजी पंजाब को बहुत बड़ा फायदा देकर जाने वाले हैं । उन्होंने कहा कि पंजाब में नए पंजाब का शुभारंभ मोदीजी करेंगे। (PM Narendra Modi Rally in Punjab) उन्होंने कहा कि मोदीजी कांग्रेस अकाली दल बादल आम आदमी पार्टी के संरक्षण में चल रहे पंजाब को नुक्सान पहुंचाने के षड्यंत्र का पर्दाफाश करेंगे तथा शिरोमणि अकाली दल संयुक्त ढींडसा तथा पंजाब लोक कांग्रेस तथा भाजपा गठबंधन पंजाब में सरकार बनाकर लोगों को राहत प्रदान करेगी।

Also Read : शेयर बाजार में सेंसेक्स 110 और निफ़्टी 27 पॉइंट ऊपर कर रहे कारोबार

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments