Homeराज्यपंजाबपठानकोट : खाताधारकों को पैसा वापस दिलवाने की समय अवधि खत्म

पठानकोट : खाताधारकों को पैसा वापस दिलवाने की समय अवधि खत्म

राज चौधरी, पठानकोट :
हिन्दू को-आपरेटिव बैंक के खाता धारकों की संघर्ष कमेटी के संघर्ष कमेटी पिछले लगभग 435 दिनों से धरने पर बैठी हुई है परंतु उनकी मांग आज तक पूरा नहीं हो पाई ।अपनी समय अवधि खत्म होने पर अब खाता धारको ने अपने संघर्ष को और तेज करने का निर्णय लिया।
अध्यक्ष रजत बाली, उपाध्यक्ष बी. आर. गर्ग, मिडिया इंचार्ज वरिन्द्र सागर, धर्म पाल पुरी, नीलकमल बाली, राकेश कुमार, कुलदीप सिंह कटोच, बुआ लाल, बलबीर सिंह, बलबीर इन्द्र, सविन्द्र सलवान, भारत भूषण पुरी, अशवनी शर्मा, सैली बलजीत, कमल सिंह और अशोक शर्मा ने बैंक प्रशासन और सरकार के विरुद्ध आज भी अपना  धरना जारी रखा।

धरना प्रदर्शन मे शामिल होने के लिये एस. डी. कालेज के पुर्व प्रिंसिपल समरेन्द्र शर्मा विशेष तौर पे पधारे। संघर्ष कमेटी के सदस्यों ने अगली रणनिति पर विचार विमर्श किया। अध्यक्ष रजत बाली ने कहा कि दो सितम्बर को विधायक अमित विज से मिलेंगे और उनको उनका 31 अगस्त तक खाता धारकों को बैंक में जमा पैसा वापस दिलाने के वायदे को याद दिलाया जाएगा। उन्होनें कहा अगली कार्यवाही का प्रोग्राम दो सितम्बर को तय किया जाएगा। उनकी और से सभी खाताधारको से अपील है कि 2 सितंबर को सुबह 11 बजे विधायक अमित विज के निवास स्थान पर एकत्रित हो।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular