Homeराज्यपंजाबपठानकोट: ट्रस्ट की जमीन पर कब्जा जमाने का मामला गमार्या, भाजपा ने...

पठानकोट: ट्रस्ट की जमीन पर कब्जा जमाने का मामला गमार्या, भाजपा ने सरकार पर लगाए आरोप

राज चौधरी,पठानकोट:

सैली कुलिया स्थित नगर सुधार ट्रस्ट की जमीन पर कब्जा जमाने का मामला गमार्ता जा रहा है। भाजपा द्वारा लाखों रुपए की इस जमीन पर कब्जा जमाने के नगर सुधार ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कांग्रेसी कापोर्रेटर पर गंभीर आरोप लगाए गए है। भाजपा द्वारा सांसद सन्नी देओल के पठानकोट स्थित कार्यालय में एक प्रैस कांफ्रेस आयोजित करके सत्ताधारी नेताओं द्वारा की जा रही धक्केशाही पर अपना रोष जाहिर किया तथा उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए आड़ों हाथों लिया गया।

वहीं भाजपा नेताओं ने लाखों की जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ विजीलैंस को लिखित शिकायत देकर जांच करने की मांग भी उठाई गई है। इस दौरान जिलाध्यक्ष विजय शर्मा एवं जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी ट्रस्टी विजय भगत ने राजनीति की आड़ में लगभग 50 लाख रुपए कीमत की सरकारी जमीन पर कब्जा किया है। योगेश ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त कांग्रेसी द्वारा सैली कुलियां स्थित रामलीला ग्राउंड की पार्किंग से भी लोगों से उगाही की जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से संबंधित नगर सुधार ट्रस्ट चेयरमैन विभूति शर्मा ने भी अपनी ही पार्टी के कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाए है कि ट्रस्ट की जगह पर राजनीति की आड़ में कब्जे करवाए जा रहे हैं। इस दौरान भाजपा ने शहर में लगातार बढ़ते डेंगू के मामलों को लेकर भी सरकार और प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए तथा आरोप लगाया है कि न तो समय पर फागिंग करवाई गई और न ही सफाई हो रही है। उन्होंने आगे बताया कि 17 सितंबर को पठानकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा प्रकल्प के माध्यम से मनाया जाएगा। इस मौके पर पठानकोट हलका प्रभारी नरेश वडैहरा, महामंत्री सुरेश शर्मा, विनोद धीमान, जिला मीडिया इंचार्ज अरूण महाजन उपस्थित रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular