Homeराज्यपंजाबपठानकोट: आजादी के 75 वर्षों को समर्पित तहसील स्तरीय गीत प्रतियोगिता हुई...

पठानकोट: आजादी के 75 वर्षों को समर्पित तहसील स्तरीय गीत प्रतियोगिता हुई संपन्न

राज चौधरी, पठानकोट:
आजादी के 75 वर्षों को समर्पित समारोहों की श्रृंखला में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से करवाए जा रहे आनलाइन शैक्षणिक मुकाबलों के तहत तहसील स्तरीय गीत प्रतियोगिता करवाई गई। विभाग की तरफ से तहसील स्तर के नतीजों की घोषणा कर दी गई हैं। जिला शिक्षा अफसर (सै.शि) जसवंत सिंह , जिला शिक्षा अफसर (ऐली.) बलदेव राज, उप जिला शिक्षा अफसर(सै.शि) राजेश्वर सलारीया और उप जिला शिक्षा अफसर (ऐली.) रमेश लाल ठाकुर ने तहसील स्तरीय प्रतियोगिता के विजेताओं और उन के अध्यापकों को मुबारकबाद दी।

जानकारी देते मुकाबलों के नोडल अफसर लेक्चरार कौशल शर्मा और बीपीईओ कुलदीप सिंह ने बताया कि अपर -प्राइमरी वर्ग के तहसील स्तरीय मुकाबलों में पहली से पांचवी कक्षा के तहसील स्तरीय मुकाबलो में सप्रस सुंदर नगर की पांचवी की छात्रा स्तुति पुत्री रमेश कुमार ने तहसील पठानकोट में से पहला और सप्रस कटारूचक्क की चौथी की छात्रा नवजोत कौर पुत्री सुरजीत सिंह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

तहसील धार कलां में से मिडल वर्ग में से समिस गाहल की आठवीं की छात्रा जानकी हीर पुत्री जगमोहन हीर ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि समिस कल्हानूं की आठवीं की छात्रा किरण बाला पुत्री यशपाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। तहसील पठानकोट के मिडल वर्ग के मुकाबलों में से सहस सहोड़ा कलां की सातवीं की छात्रा रिधीमा पुत्री किरपाल सिंह ने पहला, सहस बड़ोई निचल्ली धार 2 की आठवीं की छात्रा अर्शप्रीत कौर पुत्री जसवंत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया है।

सीनियर सेकंडरी वर्ग में तहसील धारकलां में से सहस भटवां के नौवीं के विद्यार्थी अंशमीत सिंह पुत्र रजिन्दर सिंह ने तहसील धारकलां में से पहला स्थान और सहस दुखनियाली की नौवीं की छात्रा शबनम बेटी सुरिन्द्र सिंह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। तहसील पठानकोट के सेकंडरी वर्ग के मुकाबलों में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल लड़के सुजानपुर के बारहवीं के विद्यार्थी तनिश पुत्र विजय कुमार ने पठानकोट तहसील में से पहला स्थान और सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल नरोट मेहरा की बारहवीं की छात्रा समीक्षा मनी पुत्री दलीप कुमार ने तहसील में से दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

इस मौके डीएसएम बलविन्दर सैनी, जिला कोआरडीनेटर पढ़ो पंजाब पढ़ायो पंजाब वनीत महाजन, सहायक जिला कोआरडीनेटर स्मार्ट स्कूल संजीव मनी, जिला कोआरडीनेटर मीडिया सेल बलकार अत्तरी आदि उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular