Homeराज्यपंजाबपठानकोट : खाताधारकों से नहीं मिले विधायक अमित विज

पठानकोट : खाताधारकों से नहीं मिले विधायक अमित विज

राज चौधरी, पठानकोट :
हिन्दू कोआपरेटिव बैंक के खाता धारकों की संघर्ष कमेटी का धरना आज 437 वे दिन मे प्रवेश कर गया पर अभी तक खाताधारको को उनका बैंक में जमा पैसा वापिस नही मिल पाया है। संघर्ष कमेटी ने यह निर्णय लिया था कि 2 सितम्बर को विधायक अमित विज से मिलेंगे और उनको याद दिलाया जायेगा कि आपने बैंक से पैसा मिलने के लिये 31 अगस्त की तिथि दी गई थी पर दो दिन उपर होने के बावजूद भी कोई एक्शन नहीं हुआ।प्रधान रजत बाली ने कहा की बडे अफसोस की बात है कि बार बार फोन पर मिलने का समय मांगने के बाद भी विधायक की और से उन्हें समय नहीं दिया गया।

विधायक ने खाताधरको को कहा की वे इस समय बाहर है और आप बैंक के सीईओ अमन मेहता से मिल ले। वे आपको ताजा हालात के बारे मे बतला देंगे। विधायक के नाम मिलने के बाद खाता धारको का एक शिष्टमंडल सीईओ अमन मेहता से मिला तथा बैंक के वर्तमान हालात संबंधी चर्चा की। अमन मेहता ने बताया कि रिजर्व बैंक को लिखा गया है कि बैंक ने आप द्वारा लगाई गई पाबन्दी की सभी शर्ते पूरी कर ली है। अब इस पर से प्रतिबंध हटाया जाए। अमन मेहता ने यह भी कहा कि खाताधारको को पांच लाख तक निकासी की इजाजत दी जाये। रिजर्व बैंक इन सभी बातो पर विचार विमर्श के लिए समय मांगा है।

उन्होंने कहा की 24 सितम्बर तक जो पाबन्दी लगाई गयी है उससे पहले कुछ नही हो सकता। हमे 24 सितम्बर तक इंतजार करना होगा। सीईओ ने आशा व्यक्त कि है की रिजर्व बैंक से सकारात्मक जवाब ही आयेगा। संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष रजत बाली ने कहा कि संघर्ष कमेटी का सत्याग्रह धरना तब तक जारी रहेगा जब तक उन्हे उनका जमा पैसा वापस नही मिलता। इसके लिये कोई ठोस कदम भी उठाना पडा तो उठाया जायेगा। इस अवसर पर बी. आर. गर्ग, वरिन्द्र सागर, नरेश रैना, धर्मपाल पुरी, अशवनी शर्मा, राकेश कुमार, अक्षय पुंज, बलबीर इन्द्र, अमर सिंह, बुआ लाल, अशोक शर्मा, भारत भूषण पुरी, चाचा अशोक, कमलेश कटारिया, निर्मल कैला, वीना कुमारी, सैली बलजीत, संजीव कुमार, दीपक ठाकुर, शाम लाल, सतीश कुमार, कुलदीप सिंह कटोच, जगदीश राज शर्मा , बलबीर सिंह और नील कमल बाली सहित अनेक खाताधारक उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular