Homeराज्यपंजाबपठानकोट: Mess Started for Police Staff अब पुलिसकर्मी 35 रुपए में खा...

पठानकोट: Mess Started for Police Staff अब पुलिसकर्मी 35 रुपए में खा पाएंगे भरपेट खाना

राज चौधरी, पठानकोट:

जिले में कार्यरत पुलिसकर्मीयों को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। इसी के चलते  पुलिस मेस का शुभारंभ किया गया। SSP Surendra Lamba ने मेस का उद्घघाटन करने के पश्चात जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस की ओर से मेस की शुरूआत स्टाफ के वेलफेयर को देखते हुए की गई है ताकि पुलिस कर्मियों को अच्छा व पौष्टि आहार मिल सके।

घर के भोजन जैसा देना चाहते हैं अनुभव

उन्होंने कहा कि अधिकतर जवान घर से बाहर रहते हैं । उन जवानों को घर जैसा फील देना तथा कंट्रोल रेट पर भोजन उपलब्ध हो उसको देखते हुए जिला पुलिस की ओर से यह प्रयास किया गया है। इसको खोलने का मुख्य उदेश्य यह है कि पोष्टि आहार से यहां उनका स्वास्थ ठीक रहे वहीं उनके जेब पर भी भारी बोझ न पड़े क्योंकि मेस में सिर्फ लागत के हिसाब से ही पैसे लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 35 रुपए में एक जवान भरपेट खाना खा सकेगा।

उन्होंने कहा कि डिस्ट्रक्ट कोर्ट, एस.एस.पी. कार्यालय व सी.आई.ए. स्टाफ में काफी स्टाफ काम करता है और उनको घर जैसा माहौल तथा उनकी सुविधा हेतु मेस को शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि यहां मेस खोली गई है वहीं कैफटेरिया की भी शुरूआत की गई है ताकि कर्मी अपने किसी भी परिजन व परिचत व्यक्ति के साथ बैठकर खाना खा सकते हैं।

इस अवसर पर एस.पी. इन्वैस्टीगेशन प्रभजोत सिंह, एस.पी. हैडर्क्वाटर मनोज ठाकुर, डी.एस.पी. सिटी राजिन्द्र मन्हास, डी.एस.पी. कमलजीत सिंह, डी.एस.पी. सुखजिन्द्र सिंह उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular