Homeराज्यपंजाबपठानकोट: Mandi-Pathankot रोड 4 लेन करने का कार्य शीघ्र ही आरंभ होगा: M.D....

पठानकोट: Mandi-Pathankot रोड 4 लेन करने का कार्य शीघ्र ही आरंभ होगा: M.D. Sabharwal

राज चौधरी, पठानकोट: 
सेवक कंस्ट्रक्शन लिमिटेड के M.D. Sabharwal ने  बताया कि उनकी कंपनी को  Mandi-Pathankot रोड को 4 लेन करने का कार्य मिला है।जानकारी देते M.D. Sabharwal ने कहा कि उनकी कंपनी पिछले दो दशकों से नैशनल हाइवे के प्रोजैक्ट पर कार्य कर रही है तथा अब उनकी कंपनी Mandi-Pathankot को 4 लेन करने के कार्य को शुरू कर रही है। इस रोड की लंबाई 180 किलोमीटर के लगभग है और मंडी से इस रोड को बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।
इसी प्रकार पठानकोट से भी 4 लेन रोड करने का कार्य अगले माह से आरंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि Mandi-Pathankot रोड को लगभग 4 वर्षों में पूरा कर लिया जाएगा तथा इस रोड को बनाने में 8 टनल भी बनाई जाएगी। M.D. Sabharwal ने कहा कि उनका मानना है कि उनकी कंपनी की इस तरक्की में उनके कर्मचारियों का अहम योगदान है तथा वह अपनी कंपनी के कर्मचारियों की मेहनत और लगन को दिल से सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी सेवक कंस्ट्रक्शन लीमिटेड द्वारा हिमाचल में परवाणु से शिमला तक 4 लेन बनाने का कार्य भी किया जा रहा है जोकि अंतिम चरण में हैं।
वर्णनीय है कि मंडी-पठानकोट 4 लेन रोड बनने से न सिर्फ लोगों का आने-जाने का समय बचेगा साथ ही साथ एक्सीडेंट होने की संभावना भी काफी हद तक कम हो जाएगी। इस मार्ग पर बहुत ज्यादा ट्रैफिक रहता है जिससे की आने जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments