Homeराज्यपंजाबPathankot Letest News नई बनी एसोसिएशन शिक्षा से संबंधित हर तरह के...

Pathankot Letest News नई बनी एसोसिएशन शिक्षा से संबंधित हर तरह के कार्य करेगी

Pathankot Letest News

आज समाज डिजिटल, पठानकोट
एजुकेशन एसोसिएशन पठानकोट की ओर से अध्यक्ष अनिल की अध्यक्षता में कार्यक्रम करवाया गया। इस अवसर पर मुख्य मेहमान के तौर पर आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज विभूति शर्मा,युवा नेता सौरभ बहल, डॉक्टर कंवर दीप सिंह, अलायंस क्लब के रीजन चेयरमैन एली वीरेंद्र जीत कलेर एवं अजय सैनी उपस्थित हुए जिनका एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्यों द्वारा फूलों का बुके एवं हार डाल कर स्वागत किया।

Pathankot Letest News

इस अवसर पर एसोसिएशन के महासचिव कृष्णा महाजन ने बताया कि नई बनी यह एसोसिएशन शिक्षा से संबंधित हर तरह के कार्य करेगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज विभूति शर्मा से गुजारिश करते हुए कहा कि दिल्ली में आप सरकार की ओर से सरकारी स्कूलों को जिस तरह से प्राइवेट स्कूलों के मुकाबले में बनाया है उसी तरह पंजाब में भी सरकारी स्कूलों की हालत खराब होने के चलते प्राइवेट स्कूलों की तरह सरकारी को भी बनवाएं।

Pathankot Letest News

हलका इंचार्ज विभूति शर्मा एवं युवा नेता सौरभ बहल ने आश्वासन देते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार का मुख्य उद्देश्य पंजाब में एजुकेशन एवं स्वास्थ्य के प्रति पंजाब को नंबर वन लाना है। सौरभ बहल ने कहा कि पठानकोट की पहली बार एक ऐसी शिक्षा से सम्बंधित संस्था बनी है जो कि लोगो को शिक्षा की जानकारी देते हुए जागरूक करेगी।

एली वरिंद्र जीत कलेर ने अध्य्क्ष अनिल को नई संस्था की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एजुकेशन एसोसिएशन संस्था में सभी शिक्षा से सम्बंधित सदस्य हैं जो कि पठानकोट में पढ़ने वाले बच्चों को शिक्षित करें ताकि उनका भविष्य उज्जवल करें। इस अवसर पर नवजोत, मोहित, अमित, विरेंद्र चुघ, दिनेश, कृष्णा, राहुल, संदीप शर्मा आदि उपस्थित थे।

Pathankot Letest News

Read Also : Surajkund Crafts Mela सूरजकुंड शिल्प मेले में हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा स्थापित स्टॉल का थीम है ‘बालिका’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular