Homeराज्यपंजाबपठानकोट: Wholesale Chemist Association के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर उत्पन्न...

पठानकोट: Wholesale Chemist Association के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर उत्पन्न हुआ विवाद खत्म

राज चौधरी, पठानकोट:
पिछले कई दिनों से Wholesale Chemist Association पठानकोट के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद ही चल रही तेज सरगर्मियां आज उस समय शांत हुई,जब एसोसिएशन अध्यक्ष पद हेतु करवाए गए चुनाव में राजेश महाजन बब्बा ने 53 वोटें हासिल करके जीत हासिल की। वहीं विपक्षी उम्मीदवार अजय सूद को 43 वोटें हासिल हुई। इस चुनाव में एसोसिएशन के साथ जुड़े सभी 96 सदस्यों ने मतदान किया। करीब 2 घंटे तक चली इस चुनावी कार्रवाई के बाद इलैक्शन चेयरमैन द्वारा अधिक वोटें हासिल करने पर राजेश महाजन बब्बा को एसोसिएशन का अध्यक्ष घोषित किया।

राजेश् पिछले लम्बे समय से Wholesale Chemist Association के साथ जुड़े हुए है, वह तीन बार महासचिव और 4 बार अध्यक्ष रह चुके है और अब 5वीं बार लगातार मतदान के जरिए अध्यक्ष चुने गए है। चुनाव में जीत के बाद पुन: अध्यक्ष बनने पर उनके समर्थक केमिस्टों की ओर से फूलमालाएं पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया गया।

अध्यक्ष राजेश महाजन बब्बा ने कहा कि केमिस्टों ने उनपर जो फिर से विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरते हुए एसोसिएशन की और भी बेहतरी हेतु कार्य करेंगे तथा केमिस्टों के हितों की रक्षा हेतु हमेशा प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के साथ जुड़े केमिस्ट सदस्यों को जिम्मावारियां सौंपी जाएगी ताकि वह अपने-अपने क्षेत्र में केमिस्ट एसोसिएशन को मजबूत कर सके।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में केमिस्ट सदस्यों के लिए एक भवन का निर्माण करवाना उनका उद्देश्य है और इसे भी वह केमिस्ट सदस्यों के साथ मिलकर जल्द पूरा करेंगे। इस अवसर पर विकास विग, मनीष पुरी, विनय विग, संयम महाजन, विशाल शर्मा, राजेश भारद्वाज, अमित महाजन, संजय कुमार, ललित गोला, राजेश शर्मा, आदि उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular