Homeराज्यपंजाबपठानकोट : कांग्रेस ने चुनावी मेनिफेस्टो में किए वायदे  नहीं किए पूरे 

पठानकोट : कांग्रेस ने चुनावी मेनिफेस्टो में किए वायदे  नहीं किए पूरे 

राज चौधरी, पठानकोट :
भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर व मंडल अध्यक्ष शमशेर ठाकुर की ओर से आज पत्रकार सम्मेलन के दौरान कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया गया। मौके पर योगेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनाव मैनीफेसटो में पेंशन 2500 रूपये करने की बात कही थी, अब मात्र 1500 रूपये करके वह भी सरकार के अंतिम दिनो में लोगो की आंखों में धूल झौंकी जा रही है। उन्होनें कहा कि यही नहीं अपने वायदे के अनुसार पंजाब सरकार पंजाब से बेरोजगारिकता समाप्त करने में नाकाम साबित हुई है।
ठाकुर ने कहा कि सबसे अहम बात है कि बुढ़ापा/विधवा या अन्य पेंशन जो कि आन लाइन ही एकाउंट में आती थी, अब यह आन लाइन न देकर चैक बनाए जा रहे हैं, जिसे विधायक अमित विज लोगो को बांटेंगे। उन्होनें कहा कि क्या यह उनका अपमान नहीं है। इसलिए वह किसी भी सूरत में इसे लोगो को बांट कर लोगो का अपमान नहीं करने देंगे तथा विधायक का घेराव करेंगे।
मौके पर मंडल अध्यक्ष शमशेर ठाकुर ने कहा कि वह लोग जिस किसी की भी  लेबर कार्ड, पेंशन या फिर अन्य कार्ड बनाना चाहते हैंं तो उसे नहीं बनने दिया जाता, केवल उसे ही बनना दिया जाता है, जिस फार्म पर विधायक अमित विज का स्टिकर लगा हो। उन्होनें कहा कि जिसे पेंशन की जरूरत है, उसे नहीं मिल रही। पंजाब में भाजपा की  सरकार आएगी तो वह इसकी जांच करवाएंगे
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments