Homeराज्यपंजाबपठानकोट: अपनी ही सरकार पर बरसे इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन

पठानकोट: अपनी ही सरकार पर बरसे इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन

राज चौधरी, पठानकोट:
पठानकोट के डलहौजी रोड प्यारे लाल पेट्रोल पम्प के बिल्कुल सामने पीडब्लयूडी विभाग की ओर से बनाए जा रहे स्लिप वे का आज स्थानीय दुकानदारो के साथ ट्रस्ट चेयरमैन विभुति शर्मा ने विरोध किया।
मौके पर विभुति शर्मा ने कहा कि वह बेशक ट्रस्ट के चेरयमैन तथा यह रोड उनके अधीन है परन्तु चेयरमैन के बावजूद भी उनकी कोई पूछ पड़ताल नहीं की जा रही है। इस रोड को पीडब्लयूडी की मार्फत जेआर ठेकेदार से बनवाया जा रहा है।
हैरत है को जो 60 एमएम की टाइलें गली में लगती है, उन्हे इस सड़क पर लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस रोड से भारी वाहन गुजरते हैं। ऐसे में यह टाइल टूट कर बिखर जाएगी। यह पैसा शहर निवासियो के जेब से निकला हुआ पैसा है, जिससे सड़क बन रही है तथा वह उसे इस तरह बर्बाद होने नहीं देख सकते।
वह किसी भी सूरत पर यहां पर इस तरह घटिया मट्रियल से सड़क को नहीं बननें देंगे। उन्हांने विधायक पर भी तंज कसते हुए कहा कि यह पैसे वह अपनी जेब से नहीं खर्च कर रहे हैं, इसलिए सड़क बनने का क्या मापदंड है, उसे ही दरकिनार कर दिया गया।
वह शहर के विकास कार्य के खिलाफ नहीं है परन्तु जो भी कार्य किया जा रहा है, उसमें सही मापदंड का इस्तेमाल किया जाए।
मौके पर दुकानदार विशाल, नंद लाल, जय चंद, राजन कुमार, हरीष चन्द्र, हरबंस लाल पप्पा, सुरेन्द्र व नवीन ने कहा कि यहां पर लुक या फिर कंक्रीट की सड़क बनाई जानी चाहिए तथा उस सड़क बनने से पहले उनकी दुकानो के आगे स्थित सीवरेज के साथ ही वाटर सप्लाई को भी सही किया जाए।
उन्होंने कहा कि सीवरेज और वाटर सप्लाई को ठीक किये बिना यहां पर सड़क बनाया, पैसे की बबार्दी के सिवा कुछ नहीं है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular