Homeराज्यपंजाबपठानकोट : सरकारी स्कूल के तीन बच्चों सहित 10 मिले नए संक्रमित

पठानकोट : सरकारी स्कूल के तीन बच्चों सहित 10 मिले नए संक्रमित

14 दिनों के लिए स्कूल करवाया बंद

राज चौधरी, पठानकोट :
सरकारी हाई स्कूल भटवां के तीन बच्चों सहित जिले में दस लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाए गए है। कोरोना जिले में धीरे धीरे अपने पांव फिर से पसारने लगा है। बच्चों के पाजिटिव आते ही सुबह से ही सेहत विभाग की टीम पूरे स्कूल के बच्चों व स्टाफ की सैंपलिंग के लिए उक्त स्कूल में पहुंच गई है और सभी का रूटीन वाइज कोरोना टेस्ट करना शुरू कर दिए है। कोरोना का कहर एक बार फिर से बढने लगा है और लोगों को सतर्क रहने की जरूरत हैैैै।

डिप्टी डीईओ राजेशवर सलारिया ने कहा कि तीन बच्चों के पाजिटिव मिलने संबंधी पता चलते ही स्कूल के सभी स्टाफ व बच्चों की सैंपलिंग करवाने के आदेश दे दिए गए है। स्कूल को सरकारी आदेशों मुताबिक 14 दिनों के लिए बंद करवा दिया गया है और पूरे स्कूल को सेनिटाइजेशन भी करवाने के लिए कहा गया है।

272 बच्चे व 12 स्टाफ सदस्य स्कूल में

दो दिन पहले सेहत विभाग की ओर से स्कूल के कुछ बच्चों की सैंपलिंग की गई थी और उनमें से तीन बच्चें पाजिटिव पाए गए ह। सभी बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे स्कूल स्टाफ व बच्चों की सैंपलिंग करवाई जा रही है। अभी तक 213 बच्चों व 12 के करीब स्टाफ सदस्यों का कोरोना टेस्ट हो गया है और अभी इनकी रिपोर्ट आना बाकी हैै।

बच्चों की सुरक्षा में लोग न अपनाएं ढील: डा. सरपाल

एसएमओ डा.राकेश सरपाल ने कहा कि बच्चों के पाजिटिव पाए जाना एक गंभीर विषश है। वहीं, सेहत विभाग ने भी तीसरी लहर से निपटने के लिए अस्पताल में प्रबंध मुकम्मल कर लिए हैै। बच्चों व बडों के लिए अलग-अलग आइसोलेशन वार्ड तैयार किए गए है। ताकि इस महामारी से सभी का सही ढंग से उपचार हो सके।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments