Homeराज्यपंजाबभारतीय सीमा में घुसा पाक ड्रोन, चार राउंड फायरिंग

भारतीय सीमा में घुसा पाक ड्रोन, चार राउंड फायरिंग

आज समाज डिजिटल, तरनतारन:
पंजाब के जिला तरनतारन की बीओपी बाबा पीर (भिखीविंड) में शुक्रवार सुबह पाकिस्तान ड्रोन की गतिविधि देखी गई। इसके बाद सीमा सुरक्षा बल की 71 बटालियन की ओर से चार राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग से ड्रोन पाकिस्तान क्षेत्र में लौट गया। इसके बाद सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। यह मामला वाकया सुबह पांच से लेकर 9 बजे का बताया जा रहा है।

सीमा से होती रहती हैं नापाक हरकतें

बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि अक्सर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने के लिए ड्रोन को भारतीय क्षेत्र में भेज देता है। उनकी चौबीस घंटा तैनात बीएसएफ टीम हर समय पाकिस्तान की नापाक हरकत पर ध्यान रखती है। ताजा घटना बीओपी बाबा पीर में सामने आई है। सीमा सुरक्षा बल की 71वीं बटालियन सरहद पर गश्त कर रही थी। अचानक भारतीय क्षेत्र में पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन की गतिविधि महसूस की गई। इस पर जवानों ने चार राउंड गोलीबारी की तो ड्रोन वापस पाकिस्तानी क्षेत्र में चला गया।

चल रहा था सर्च आपरेशन

प्रवक्ता ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल और पुलिस की संयुक्त टीम क्षेत्र में गहनता से सर्च आॅपरेशन चला रही है। अक्सर देखा गया कि पाकिस्तान अब ड्रोन के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में हेरोइन और हथियार को भेजता है। कई बार बीएसएफ और पुलिस ने इसे पकड़ा है और पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम किया। फिलहाल, अभी तक कुछ ही नहीं हासिल होने की बात सामने नहीं आई। सर्च आॅपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें: 20 में से केवल 7 प्रदेशाध्यक्षों का कार्यकाल पूरा, अब उदयभानु से उम्मीद

ये भी पढ़ें: न्यू बोर्न केयर यूनिट में आग, सातों नवजात सुरक्षित

ये भी पढ़ें: नाबालिका से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: पर्यावरण को स्वच्छ और सुरक्षित रखना हम सबकी जिम्मेदारी – मदन चौहान

ये भी पढ़ें:  नशा तस्कर ने पुलिस पार्टी पर की फायरिंग, पुलिस मुलाजिमों को गाड़ी से टक्कर मार कर फरार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular