Homeराज्यपंजाबरोटरी क्लब बंगा आस्था ने कराई चित्रकारी प्रतियोगिता Organized Painting Competition

रोटरी क्लब बंगा आस्था ने कराई चित्रकारी प्रतियोगिता Organized Painting Competition

प्रधान दलजीत सैनी, प्रोजेक्ट चेयरमैन कुलवंत राज बब्बर, निर्वाचित अध्यक्ष जून 2022-23 डा. मनमीत बब्बर ने कहा कि ईस्टर डे प्रभु यीशू की कुर्बानी के बाद का तीसरा दिन है।

जगदीश, बंगा:
Organized Painting Competition : इंटरनेशनल फेलोशिप को चर्च में रोटरी क्लब आस्था की ओर से ईस्टर डे पर बच्चों की चित्रकला प्रतियोगिता कराई। प्रधान दलजीत सैनी, प्रोजेक्ट चेयरमैन कुलवंत राज बब्बर, निर्वाचित अध्यक्ष जून 2022-23 डा. मनमीत बब्बर ने कहा कि ईस्टर डे प्रभु यीशू की कुर्बानी के बाद का तीसरा दिन है।

Read Also : निर्दोष स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित Innocent School’s Annual Function Organized

प्रभु यीशू ने दिखाया था सच्चा मार्ग

इस दिन प्रभु जिस फिर जिंदा होकर आम लोगों को सच्चे मार्ग का संदेश देकर गए। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब पूरे विश्व में सामाजिक कार्य के सांसद अल्पसंख्यक समुदाय के हित में कार्य कर रहे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरजोत कौर लोहटिया ने चित्रकारी प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को पुरस्कार बांटे। आपने तो हरजोत कौर ने अपने संबोधन में कहा कि प्रभु जी से सभी लोगों को के मार्ग पर चलने का बल दे। इसके साथ ही उन्होंने सभी को इस मौके बधाई दी।

Read Also: दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते एक काबू Fraud Case Against Students

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर इंटरनेशनल फेलोशिप चर्च के पास्टर विलियम भट्टी, चेयरमैन हरमेश कुमार, राजविन्द्र कौर, बलविंद्र कौर, मनप्रीत कौर, निक्का मुकंदपुर, पंकज लोटिया, प्रोफेसर जगदीश आचार्य, प्रदीप कुमार, कृष्ण कुमार, डा. परमजीत कौर और प्रभप्रीत कौर मौजूद रहे।

Read Also: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभयात्रा पर पथराव, उपद्रवियों के पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल Jahangirpuri Hanuman Jayanti Violence

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular