Homeराज्यपंजाबएस एन कालेज बंगा में नैतिक शिक्षा पर करवाया गया एकदिवसीय सैमीनार...

एस एन कालेज बंगा में नैतिक शिक्षा पर करवाया गया एकदिवसीय सैमीनार One Day Seminar At SN College

जगदीश,नवांशहर:
One Day Seminar At SN College : सिख नेशनल कॉलेज बंगा के पंजाबी विभाग ने श्री सहज पाठ सेवा संस्था के सहयोग से प्राचार्य डॉ. तरसेम सिंह भिंडर के मार्गदर्शन में धर्म और नैतिक शिक्षा पर व्याख्यान आयोजित किया गया। सतनाम सिंह साल्हो पुरी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर पर प्रेसिडेंट अतिथियों का स्वागत करते हुए डॉ. तरसेम सिंह भिंडर ने श्री सहज पाठ सेवा संस्था के प्रयासों की सराहना की और छात्रों को गुरबानी के सिद्धांतों को अपने जीवन में लागू करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Read Also : सड़कों पर उतरे किसान, भाजपा सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन: Strong Demonstration Aagainst BJP Governmen

स्मृति चिह्न देकर किया गया सम्मानित (One Day Seminar At SN College)

मुख्य वक्ता एस. सतनाम सिंह साल्हो पुरी ने अपने संबोधन में गुरबानी का उदाहरण देकर सभी को एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रोत्साहित किया।स्कूल के शिक्षक और छात्र सहज पाठ करने के लिए तैयार थे और उन सभी को दैनिक सटीक और गुरु इतिहास की किताबें प्रदान की गईं। फोरम प्रबंधन प्रो. गुरप्रीत सिंह ने अच्छा प्रदर्शन किया। अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। (Latest Punjab News) अंत में डॉ. वाणिज्य विभाग की प्रमुख कमलदीप कौर मक्कड़ ने सभी का धन्यवाद किया और कार्यक्रम को सफल बनाने में उनके विभाग का भरपूर सहयोग मिला।

ये सभी रहे उपस्थित (One Day Seminar At SN College)

वर्तमान में बीबी दमनप्रीत कौर गढ़ शंकर, डॉ. निर्मलजीत कौर प्रमुख पंजाबी विभाग, प्रो. तजिंदर सिंह प्रो. पूजा रानी, ​​प्रो. लवप्रीत कौर, प्रो. अमनदीप कौर, प्रो. संदीप सिंह, प्रो. उनकार सिंह सिद्धू आदि उपस्थित थे।

Read Also : मार्ग दर्शन पारदर्शी व्यवस्था को आगे बढ़ाने की महत्वपूर्ण कड़ी : दहिया DC Pradeep Dahiya

Read Also : अग्रवाल वैश्य समाज का खुला अधिवेशन 24 अप्रैल को Agarwal Vaish Samaj

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular