Homeराज्यपंजाबNew Police Commissioner Appointed थानों में पब्लिक डीलिंग को ओर किया जाएगा...

New Police Commissioner Appointed थानों में पब्लिक डीलिंग को ओर किया जाएगा मजबूत, नए पुलिस कमिश्नर ने संभाला पद

New Police Commissioner Appointed

दिनेश मौदगिल, लुधियाना
नए पुलिस कमिश्नर डॉ कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि शहर में अपराधियों का पता लगाने और अपराधियों पर नकेल डालने के साथ-साथ लोगों की समस्याओं को तुरंत हल करने को तरहीज दी जाएगी। अपना पद संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि अपराधियों की निगरानी को प्रभावशाली ढंग के साथ चलाने पर मुख्य ध्यान दिया जाएगा।

नशे के विरुद्ध मुहिम को और तेज किया जाएगा

उन्होंने कहा कि नशे के विरुद्ध मुहिम को और तेज किया जाएगा और कमिश्नरेट में से इस श्राप को पूरी तरह से मिटाने पर जोर दिया जाएगा। 2001 बैच के आईपीएस अधिकारी ने यह भी कहा कि शहर में ट्रैफिक समस्या को हल करने के लिए हर संभव यत्न किए जाएंगे और समुचित ट्रैफिक प्रबंधन योजना की समीक्षा की जाएगी।

ट्रैफिक विंग के सीनियर अधिकारियों को फील्ड में तैनात किया जाएगा New Police Commissioner Appointed

उन्होंने कहा कि ट्रैफिक विंग के सीनियर अधिकारियों को फील्ड में तैनात किया जाएगा, ताकि ट्रैफिक जाम के कारण आने जाने वालों को कोई समस्या ना हो। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीसीआर को किसी भी तरह की स्थिति के साथ निपटने के लिए ओर चुस्त दरुस्त किया जाएगा। थानों में पब्लिक डीलिंग को ओर मजबूत किया जाएगा। जिसके लिए पुलिस अधिकारियों को जवाबदेह बनाया जाएगा।

पुलिस प्रणाली पर पूरा ध्यान दिया जाएगा

डॉ शर्मा एक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता एमबीबीएस और एमडी मेडिसिन है, ने कहा कि पुलिस प्रणाली पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। जिसके लिए आम लोगों और प्रेस से फीडबैक दिया जाएगा, तजो कि लोकतंत्र प्रणाली का चौथा हम माना जाता है। इस अवसर पर एडीसीपी डॉ प्रज्ञा जैन भी मौजूद थे।

New Police Commissioner Appointed

Read Also : ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक शेयर Prabhas First Look From ‘Adipurush’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular