Homeराज्यपंजाबपंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने खटकड़ कलां पहुँच...

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने खटकड़ कलां पहुँच भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि 

  • कांग्रेस तथा आप सरकार पर कसे तंज कहा कि पंजाब का हित नहीं हुआ
जगदीश,Nawanshahr News:
शिरोमणि अकाली दल बादल के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब बिक्रमजीत सिंह मजीठिया खटकरकलां पहुंचकर शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह व उनके परिजनों को नमन किया। इस मौके पर बोलते हुए बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कहा कि पंजाब की भूतपूर्व कांग्रेस सरकार ने उन पर झूठा पर्चा दर्ज कर जेल पहुंचाने के लिए बार बार डीजीपी तथा प्रशासनिक अधिकारी बदले।

टारगेट बनाते हुए मामला दर्ज 

बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कहा कि एसआईटी में उनके 1 रिश्तेदार को इंचार्ज लगाया जिसने खुन्नस कोहरे के चलते उसे टारगेट बनाते हुए उन पर मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम दोनों स्थानों से चुनाव हार गए उपमुख्यमंत्री मात्र 500 वोटों से जीते हैं इसके अलावा कांग्रेस के प्रधान अपनी सीट से हारे हैं।
कांग्रेस ने खुन्नस गौरी तथा बदलाखोरी की नीति चलाई जिसके चलते पंजाब के लोगों का आहत हुआ तथा पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो दावे व वादे चुनाव से पहले लोगों के साथ किए थे वह उन पर खरे नहीं उतर रहे।

इस मौके पर मौजूद 

इस मौके पर उनके साथ बंगा के  विधायक डॉ सुखविंदर कुमार सुखी, सोहनलाल ढांडा, कुलजीत सिंह नवांशहर,परम सिंह खालसा, सुनीता देवी, बुध सिंह ब्लाकीपुर, सुखदीप सुकार  समेत जिलेभर से अकाली दल बादल के कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular