Homeराज्यपंजाबNawanshahr District New Civil Surgeon Dr Davinder Dhanda नवांशहर जिले के सिविल...

Nawanshahr District New Civil Surgeon Dr Davinder Dhanda नवांशहर जिले के सिविल सर्जन बने डा. दविन्द्र ढांडा

जगदीश कलसोतरा, नवांशहर:

Nawanshahr District New Civil Surgeon Dr Davinder Dhanda : डा. दविन्द्र ढांडा ने जिला नवांशहर के सिविल सर्जन का पदभार संभाल लिया है। डॉ ढांडा ने सेवामुक्त हुए सिविल सर्जन डॉ गुप्ता का स्थान लिया। डॉ ढांडा इससे पहले नवांशहर में अपने प्रमोशन होने के पूर्व जिला टीकाकरण अफसर के रूप में भी कार्य कर चुके हैं।

आज समाज से बातचीत करते हुए डा. दविन्द्र ढांडा ने बताया कि वह 1990 में शहीद भगत सिंह नगर जिले के गांव मुजफ्फरपुर में बतौर मैडीकल अफसर सेवाएं शुरू की थी। इससे पहले वह सिविल सर्जन पद पर जिला फाजिल्का तथा जिला रोपड़ में भी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं। डा. ढांडा की पत्नी श्रीमती नीना भी नवांशहर के सिविल स्थल में मैडीकल अफसर के रूप में काम कर रही है। (Nawanshahr District New Civil Surgeon Dr. Davinder Dhanda)

कोरोना वायरस को रोकना होगी प्राथमिकता (Nawanshahr District New Civil Surgeon Dr Davinder Dhanda)

डॉ ढांडा ने कहा कि उनकी प्राथमिकता चल रहे वायरस को रोकना तथा उसके लिए सरकार की हिदायतों के मुताबिक जिले भर के लोगों में जागरुकता लाकर टीकाकरण करवाने में स्टाफ तथा लोगों को जागरूक करना है उन्होंने कहा कि जिले में 15 से लेकर 18 साल के किशोरों का टीकाकरण भी शुरू हो गया है।

उन्होंने कहा कि जच्चा-बच्चा संभाल के लिए जिलेभर के समूह अस्पताल तथा ग्रामीण डिस्पैंसरियों के डॉकटर साहिबान जागरुक रहेंगे तथा लोगों को भी जागरूक करेंगे। लड़कियों तथा महिलाओं तथा बुजुर्गों को सेहत के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष मुहिम चलाएंगे। उन्होंने कहा कि जिलेभर के स्टाफ के साथ उनका परिवार जैसा रिश्ता रहेगा।

Nawanshahr District New Civil Surgeon Dr. Davinder Dhanda

Also Read : Happy Mahal Banga Block Youth AAP President हैप्पी महल बंगा नियुक्त किए गए ब्लॉक यूथ आम आदमी पार्टी के प्रेसिडेंट

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments