Homeराज्यपंजाबशरारती तत्वों ने फाड़े नवजोत सिद्धू को ढिल्लों की बधाई वाले फ्लेक्स

शरारती तत्वों ने फाड़े नवजोत सिद्धू को ढिल्लों की बधाई वाले फ्लेक्स

-ढिल्लों ने कहा तुम बैनर व फोटो फ्लेक्स हटाने या फाड़ने जैसे कुकर्म जारी रखो, हम पंजाब में पुन: कांग्रेस सरकार बनाने का काम करेंगे।

अखिलेश बंसल, बरनाला:
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए नियुक्त हुए प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को बधाई देने से संबंधित पंजाब के प्रसिद्ध ट्रांसपोर्टर व कांग्रेस समर्थक काला ढिल्लों द्वारा लगाए गए फ्लेक्स बोर्ड शरारती तत्वों ने फाड़ गिराए हैं। जिसको लेकर ट्रांपोर्टर काला ढिल्लों ने विरोधी तत्वों से कहा है कि तुम बैनर व फोटो फ्लेक्स हटाने या तोड़ने जैसे घटिया कर्म जारी रखो, हम पंजाब में पुन: कांग्रेस सरकार बनाने पर अपना काम करेंगे। इसके साथ ही आक्रोशित समर्थकों ने सोशल मीडिया के जरिए ढिल्लों से कहा है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल दोषियों की पहचान की जाए।


ढिल्लों समर्थकों में बढ़ा गुस्सा:
गौरतलब है कि काला ढिल्लों ने घटना से संबंधित एक पोस्ट फेसबुक की सोशल मीडिया पर सोमवार को दोपहर दो बजे पोस्ट की। जिसे पांच घंटे के बीच 167 लोगों ने लाइक किया, 57 ने अपने निजी विचार देकर विरोधियों पर शिकंजा कसने की अपील और स्वयं साथ देने की बातें लिखी हैं इसके अलावा 27 समर्थकों ने अपने अपने अन्य सोशल मीडिया ग्रुपों में शेयर किया है। समर्थकों ने सोशल मीडिया के जरिए ढिल्लों से आग्रह किया है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल दोषियों की पहचान की जाए। बता दें कि फाड़े गए फ्लेक्स बोर्ड की ऊपरी पंक्ति में नवजोत सिंह सिद्धू, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, कैप्टन अमरिंदर सिंह, विजय इंदर सिंगला, प्रताप सिंह बाजवा, डा. नवजोत कौर सिद्धु की फोटो थे और निचली पंक्ति में काला ढिल्लों, विजय कुमार गर्ग, अनिल कुमार नाना, महेश कुमार लोटा, जैन, राजू चौधरी समेत कुल 13 युवा नेताओं के फोटो थे।

फेसबुक पर ढिल्लों ने दी यह चेतावनी:
नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़े बैनर फाडऩे वालों को बताना चाहता हूँ कि बैनर पर फोटो फाडक़र या कुछ फ्लेक्स हटाकर मुझे लोगों के दिलों से बाहर नहीं निकाल सकते और ना ही मुझे वर्करों की आवाज उठाने से रोक सकते हैं। तुम अपनी घटिया हरकतें जारी रखो, मैं कांग्रेस पार्टी को ताकतवर करने के लिए घर-घर जाऊंगा, मैं हर निराश कार्यकर्ता का हाथ पकडक़र साथ लाऊंगा। ईश्वर की कृपा और कार्यकर्ताओं के सहयोग से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का परचम लहराएंगे। 2022 के चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और बरनाला जिले में भी तीनों सीटों पर फतेह होगी। जो हाईकमान की झोली में परोसी जाएगी। लेकिन गंदी राजनीति न तो कभी की है और न ही सहन करेंगे। फ्लेक्स फाड़ने का मामला भले ही गंभीर नहीं लेकिन पार्टी अध्यक्ष के ध्यान में लाया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments