Homeराज्यपंजाबताऊ और दादा की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में दादी, फिर आत्मसमर्पण

ताऊ और दादा की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में दादी, फिर आत्मसमर्पण

आज समाज डिजिटल, Muktsar News:
मुक्तसर के गांव बाम में एक युवक ने दीवार के विवाद में अपने ताऊ और दादा-दादी को गोली मार दी। इससे ताऊ और दादा की मौत हो गई। जबकि दादी घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने खुद ही मलोट पुलिस के पास आत्मसमर्पण कर दिया। गांव बाम निवासी युवक हरदीप सिंह का अपने दादा जरनैल सिंह और ताऊ मिट्ठू सिंह के साथ घर में दीवार के लिए विवाद चल रहा था। इस विवाद के कारण दो दिन पहले गांव में पंचायत भी हुई। शनिवार को घर में दीवार बनाने का कार्य चल रहा था। मगर शनिवार की सुबह करीब 11 बजे जब मिस्त्री दीवार बना रहा था, उस समय हरदीप सिंह वहां पर आ गया।

कम और ज्यादा जमीन का था विवाद

बताया जाता है कि हरदीप चाहता था कि घर में जो दीवार बन रही है उसमें उसे ज्यादा जमीन मिले। इसलिए वह जरनैल सिंह और मिट्ठू सिंह को दीवार को थोड़ा आगे बढ़ाने को कह रहा था। इस पर उनमें बहसबाजी शुरू हो गई। इसके बाद हरदीप सिंह ने तैश में आकर पिस्तौल से फायर कर दिया है। इस दौरान जरनैल सिंह की पत्नी नसीब कौर बीचबचाव करने आईं तो उसे भी गोली लग गई। इस घटनाक्रम में जरनैल सिंह व मिट्ठू सिंह की मौत हो गई। जबकि घायल हालत में नसीब कौर को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

हत्यारे से की जा रही पूछताछ

डीएसपी मलोट जसपाल सिंह और थाना सदर प्रभारी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। डीएसपी जसपाल सिंह ने बताया कि मृतक जरनैल सिंह के पुत्र हर भगवान सिंह और पुत्री जश्न के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह हथियार कहां और किससे लाया था। बता दें कि मृतक ताऊ मिट्ठू सिंह अपाहिज थे।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular