Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर: जिले में 9 से 17 सितंबर तक 5 दिन मेगा रोजगार...

गुरदासपुर: जिले में 9 से 17 सितंबर तक 5 दिन मेगा रोजगार मेले

गगन बावा, गुरदासपुर:
डीसी मोहम्मद इशफाक ने बताया कि पंजाब सरकार के घर घर रोजगार मिशन के तहत 9 से 17 सितंबर तक जिले में 5 मेगा रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बेरोजगार युवाओं को इन मेलों का ज्यादा से ज्यादा लाभ लेने की अपील की।
डीसी ने बताया कि पहला और दूसरा रोजगार मेला 9 और 10 सितंबर को गोल्डन कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी गुरदासपुर, तीसरा रोजगार मेला 14 सितंबर को एसएसएम कॉलेज दीनानगर, चौथा और पांचवां रोजगार मेला 16 और 17 सितंबर को सरकारी कॉलेज बटाला में लगेगा।
उन्होंने बताया कि इन रोजगार मेलों में बेरोजगार युवा ज्यादा से ज्यादा रोजगार प्राप्त कर सकेंगे। इस उद्देश्य के लिए ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्र में इन रोजगार मेलों के बारे में लोगों को जागरूक करें। जिला रोजगार अधिकारी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि जिला रोजगार दफ्तर की ओर से बेरोजगारों को रोजगार एवं स्वरोजगार मुहैया कराने के विशेष प्रयास किए गए हैं। पंजाब सरकार के निर्देश के तहत बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि इन मिलों में करीब 52 कंपनियां हिस्सा लेंगी और इनमें आठवीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की योग्यता वाले प्रार्थी हिस्सा ले सकते हैं। इच्छुक प्रार्थी अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स गुरदासपुर में संपर्क कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments