Thursday, December 2, 2021
Homeराज्यपंजाबपठानकोट : सांसद सनी देओल के प्रयासों से 100 करोड़ की लागत...

पठानकोट : सांसद सनी देओल के प्रयासों से 100 करोड़ की लागत से बनेगा मकोड़ा पतन पुल

राज चौधरी, पठानकोट :
भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला अध्यक्ष विजय शर्मा की देखरेख में आज विशेष बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक दिनेश सिंह बब्बू सुजानपुर व भोआ से पूर्व विधायका सीमा देवी सहित अन्य गणमान्य विशेष रूप से सम्मलित हुए।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि यह जिला पठानकोट के लिए बेहद खुशी की बात है कि सांसद सन्नी दियौल की बदौलत मकोड़ा पत्तन पर पुल के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपए पास हुए हैं, यही नहीं कीड़ी पत्तन पर भी पुल के निर्माण के लिए 90 करोड़ रुपए पास हुए हैं।
उन्हांने कहा कि इन दोनो पुलो के निर्माण जिला निवासियां के समक्ष आजादी के बाद से आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी।
वहीं उन्हांने बताया कि सुजानपुर हलके की 43 पंचायतां के लिए 80 लाख रुपए एमसी फंड से पास किए गए हैं। यही नहीं प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़को का जिले में जाल बिछ रहा है, जो कि क्षेत्र निवासियां के लिए खुशी की बात है। बारठ साहिब को जाने वाले पुल के लिए 8 करोड़ रुपए , बेहड़ी बुजुर्ग क्षेत्र में सड़क, खानुपर गौंसाईपुर की सड़क, सुजानपुर से सरना की सड़क, चक्की से कटोरी बंगला रोड इत्यादि का निर्माण सांसद सन्नी दियौल के प्रयास से हो ही रहा है, वही भड़ोली कला में रेलवे पुल भी पास हो गया है। भाजपा नेता एडवोकेट कुलभूषण मन्हास ने कांग्रेस पर धावा बोलते हुए कहा कि जाखड़ भी जिला में सांसद रह चुके हैं, उन्हांने तो यहां पर अपना आफिस तक नहीं बनाया, जबकि सांसद सन्नी दियौल का पठानकोट में घर ही नहीं बल्कि आफिस भी है, यहां पर उनके पीए पंकज जोशी 24 घंटे लोगां की समस्याओं को उन तक पहुंचाते हैं।
जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर, विधायक अमित विज, ने कहा कि हलका पठानकोट ही नहीं बल्कि पंजाब भी कांग्रेस से लोगां को मोहभंग हो चुका है तथा आने वाले चुनावां में भाजपा अपनी सरकार बनाएगी। मौके पर पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा, पीए पंकज जोशी, के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments