Homeराज्यपंजाबनहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौके पर मौत, दो...

नहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौके पर मौत, दो बच्चे लापता Major Accident in Ropar Punjab

पंजाब के रोपड़ में कार भाखड़ा नांगल नहर में जा गिरी और नहर में डूबने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली :

Major Accident in Ropar Punjab पंजाब के रोपड़ में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक कार भाखड़ा नांगल नहर में जा गिरी। कार के डूबने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह राजस्थान की गाड़ी थी। सोमवार की सुबह यह हादसा हुआ जबकि गाड़ी दोपहर में मिली है।

गोताखोरों की मदद से जिला प्रशासन और पुलिस ने कार को बाहर निकाल लिया है। गाड़ी से 5 शव मिल चुके हैं जबकि दो बच्चे फ़िलहाल लापता हैं। छानबीन के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि बस की टक्कर से कार नहर में जा गिरी।

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

हादसे के वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि नहर की तेज धार के बीच कार फसी हुई है। दूसरी गाड़ियों की सहायता से डूबी हुई कार को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला। गाड़ी में फंसे लोगो को बाहर निकलते समय यह डर सता रहा था की कहीं कोई शव बाहर निकालते समय तेज धार में न बह जाए।

आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रहे थे वाहन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रही थी। वहीं हादसे की वजह बनी प्राइवेट बस भी आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रही थी। बस स्पीड में थी और चालक ने ओवरटेक के चक्कर में कार को चपेट में ले लिया।

Major Accident in Ropar Punjab

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular