Homeराज्यपंजाबइंटर स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दिखाया दम

इंटर स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दिखाया दम

दिनेश मौदगिल, Ludhiana News:
लुधियाना जोन के विभिन्न स्कूलों ने 6 अगस्त  को मित्तल ऑडिटोरियम में सत पॉल मित्तल स्कूल, लुधियाना में आयोजित ए.एस.आई.एस.सी. जोनल स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में भाग लिया। मे इस आयोजन में सभी खिलाड़ियों ने अपने शारीरिक कौशल, खेल भावना और धैर्य का प्रदर्शन किया।

अंडर 17 जूनियन में स्कूल की धाक

अंडर 19 सीनियर वर्ग में लड़के और लड़कियों वर्ग में सत पॉल मित्तल स्कूल ने ए.एस.आई.एस.सी. जोनल लेवल टेबल टेनिस टूनार्मेंट में प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंडर 17 जूनियर वर्ग में लड़के वर्ग में सत पॉल मित्तल स्कूल ने पहला और सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, मच्छीवाड़ा ने दूसरा स्थान हासिल किया। अंडर-17 जूनियर वर्ग लड़कियों में सतपाल मित्तल स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया। अंडर-14 सब जूनियर वर्ग में लड़के और लड़कियों वर्ग में सतपाल मित्तल स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

जोनल लेवल टेबल टेनिस चैंपियन का सम्मान

सतपाल मित्तल स्कूल के छात्रों को ए.एस.आई.एस.सी. जोनल लेवल टेबल टेनिस प्रतियोगिता में ओवरआल चैंपियन बनने वाले को सम्मानित किया गया। सत पॉल मित्तल स्कूल की प्रिंसिपल भूपिंदर गोगिया ने विजेताओं और उनके कोचों को बधाई दी। उन्होंने कोविड-19 महामारी के प्रसार के कारण दो साल के अंतराल के बाद इस कार्यक्रम की मेजबानी करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए अपनी सेवाओं में योगदान देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular