Homeराज्यपंजाबआप ने मैसेज भेजकर कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ, दीं ये...

आप ने मैसेज भेजकर कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ, दीं ये हिदायत

आज समाज डिजिटल, Ludhiana News:
आम आदमी पार्टी (आप) ने कार्यकतार्ओं को पार्टी में अनुशासन बनाए रखने का पाठ पढ़ाया है। ये पाठ उन्हें एक संदेश के माध्यम दिया गया है। यह संदेश आप की लुधियाना इकाई के सेक्टरी विशाल अवस्थी ने एक वाइस के माध्यम से दिया। वॉइस नोट पार्टी के लोकल लेवल पर बने विभिन्न ग्रुपों में भेजा है। पार्टी के अंदरूनी सूत्र सेक्टरी द्वारा भेजे गए इस संदेश के पीछे कई कारण बता रहे हैं, लेकिन खुलकर बोलने को कोई तैयार नहीं हैं।

यह भेजा गया है वॉइस नोट

विशाल अवस्थी ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को वॉइस नोट भेजकर कहा है कि सभी ने पार्टी में एकजुट होकर मर्यादा बनाकर रखनी है। पार्टी या किसी विधायक के खिलाफ कोई अपशब्द नहीं बोलना। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी पार्टी कार्यकर्ता को किसी भी तरह की समस्या है तो वह जिला कार्यालय में अपनी समस्या के संबंध में संपर्क कर सकते हैं।

इसके अलावा वह अपने संबंधित विधायक से भी अपनी समस्या का समाधान करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर कोई भी वालंटियर कार्यकर्ता अथवा नेता इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी अनुशासनिक कार्यवाही की जायेगी या फिर पार्टी से निष्कासित भी किया जा सकता है।

अचानक संदेश भेजने का ये बताया कारण

इस बारे जब विशाल अवस्थी से अचानक इस तरह का मैसेज भेजने का कोई खास कारण पूछा गया तो उन्होंने इतना ही कहा कि यह एक रूटीन संदेश भेजा गया था ताकि पार्टी में अनुशासन बरकरार रहे। उन्होंने कहा कि अगर किसी वर्कर या वॉलिन्यटर को किसी भी किस्म की कोई शिकायत है तो वह इसे सार्वजनिक करने की बजाय पार्टी प्लेट फार्म पर बात को रखे ताकि शिकायत का हल निकाला जाए।

क्या है मामला

वहीं सूत्र बताते हैं कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री के लुधियाना में एक समारोह के दौरान कुछ पुराने कार्यकर्ताओं एवम वॉलिंटियर्स को भगवंत मान से मिलने जाने से रोक दिया गया था। जिसके बाद वहां मौजूद उक्त कार्यकतार्ओं ने खुलकर अपनी भड़ास निकाली थी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। जिसके बाद पार्टी ने जिला स्तर पर इस संदेश के जरिए सभी कार्यकतार्ओं को मयार्दा में रहने की हिदायत कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular