Homeराज्यपंजाबLions Club Pathankot ने जीएनडीयू कॉलेज में आयोजित किया कैंप

Lions Club Pathankot ने जीएनडीयू कॉलेज में आयोजित किया कैंप

राज चौधरी, पठानकोट:

Lions Club Pathankot : लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष लायन राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में जीएनडीयू कॉलेज लमीनी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें विशेष तौर पर पूर्व जिला गवर्नर लायन सतीश महेंद्रू उपस्थित हुए। उन्होंने कॉलेज के मेधावी छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए उनके कॉलेज की फीस के लिए 20 हजार रुपये की राशि प्रिंसिपल डॉ राकेश मोहन शर्मा को सुपुर्द की।

Lions Club Pathankot का उद्देश्य मानवता की सेवा करना है 

इस अवसर पर पीडीजी सतीश महेंद्रू एवं अध्यक्ष राजीव खोसला ने कहा कि लायंस क्लब का मुख्य उद्देश्य मानवता की सेवा के लिए कार्य करना है। इसके लिए क्लब की ओर से समय-समय पर प्रोजेक्ट आयोजित करके जरूरतमंद एवं असहाय लोगों की सहायता की जा रही है। साथ ही बच्चों की शिक्षा पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए स्कूलों- कालेजों में मेधावी बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए छात्रवृत्तियां दी जा रही हैं।

इस दौरान चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने क्लब अध्यक्ष राजीव खोसला के नेतृत्व में आयोजित किए जा रहे प्रोजेक्टों की सराहना की। कहा कि क्लब आगे भी अपना योगदान देने हेतु हमेशा तत्पर रहेगीे इस अवसर पर सी.एस लायलपुरी, शरणजीत सिंह, डॉक्टर एमएल अत्री, डिस्ट्रिक्ट पीआरओ संजीव गुप्ता, रविंद्र महाजन, लेक्चरार आरती आरती आदि उपस्थित थे (Lions Club Pathankot)

Also Read : Bar Association Election Pathankot रविंद्र ठाकुर बने बार एसोसिएशन पठानकोट के अध्यक्ष

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments