Homeराज्यपंजाबLions Club Distributed Learning License लायंस क्लब ने 25 विद्यार्थियों के लर्निंग...

Lions Club Distributed Learning License लायंस क्लब ने 25 विद्यार्थियों के लर्निंग लाइसेंस बनाएं

राज चौधरी, पठानकोट:

Lions Club Distributed Learning License : लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष लायन राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में आर्य गर्ल्स कालेज में 25 विद्यार्थियों को लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बांटें। इस दौरान विशेष तौर पर स्कूल प्रिंसिपल गुरमीत कौर उपस्थित हुई। इस अवसर पर अध्यक्ष राजीव खोसला एवं चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने बताया कि लायंस क्लब पठानकोट की तरफ से विद्यार्थियों के लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए कैंप लगाया गया था। कैंप में जिन विद्यार्थियों की तरफ से अपने आवेदन फार्म भरे गए थे। उनके ट्रांसपोर्ट कार्यालय में कागजी कार्रवाई पूरी करवाने के बाद लाइसेंस बनकर तैयार हो गए हैं।

आज बांटे गए लाइसेंस (Lions Club Distributed Learning License) 

उन्हें आज विद्यार्थियों को वितरित किया गया हैं तथा इसके साथ ही विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक किया गया। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि अपने बच्चों को तब तक वाहन न चलाने दें, जब तक उनके लाइसेंस नहीं बनते, इसके साथ ही विद्यार्थियों को भी लाइसेंस बनवाने के बाद ही वाहन चलाने के प्रति जागरूक होने की जरूरत है ताकि ट्रैफिक नियमों के प्रति हर कोई पूरी तरह जागरूक हो सके।

ये लोग रहे मौजूद (Lions Club Distributed Learning License)

अंत में कालेज प्रिंसिपल गुरमीत कौर ने भी लायंस क्लब द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर पीआरओ नरेंद्र महाजन, डॉ एम.एल अत्री, डॉ.तरसेम सिंह, राकेश अग्रवाल प्रोफेसर रूपिन्द्रजीत कौर गिल, शीतल भंडारी आदि उपस्थित थे।

Also Read : Deputy Chief Minister OP Soni द्वारा सीएमसी में नए पी एस ए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments