Homeराज्यपंजाबलायंस क्लब ने बांटे ड्राइविंग लाइसेंस Lions Club Distributed Driving License

लायंस क्लब ने बांटे ड्राइविंग लाइसेंस Lions Club Distributed Driving License

राज चौधरी, पठानकोट:
Lions Club Distributed Driving License: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष लायन राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में हैप्पी हाई स्कूल में विद्यार्थियों को लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बांटे गए। इस दौरान विशेष तौर पर कॉलेज प्रिंसिपल राम मूर्ति शर्मा उपस्थित हुए।

लाइसेंस बनाने के लिए लगाया था कैंप Lions Club Distributed Driving License

अध्यक्ष राजीव खोसला और चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने बताया कि लायंस क्लब पठानकोट की तरफ से विद्यार्थियों के लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए कैंप लगाया गया था, कैंप में जिन विद्यार्थियों की तरफ से अपने आवेदन फार्म भरे गए थे, उनके ट्रांसपोर्ट कार्यालय में कागजी कार्रवाई पूरी करवाने के बाद लाइसेंस बनकर तैयार हो गए हैं जिन्हें आज 25 विद्यार्थियों को वितरित किया गया हैं।

ट्रैफिक नियमों के प्रति फैलाई जागरूकता Lions Club Distributed Driving License

इसके साथ ही विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि अपने बच्चों को तब तक वाहन न चलाने दें, जब तक उनके लाइसेंस नहीं बनते, इसके साथ ही विद्यार्थियों को भी लाइसेंस बनवाने के बाद ही वाहन चलाने के प्रति जागरूक होने की जरूरत है। अंत में कॉलेज प्रिंसिपल राम मूर्ति शर्मा ने भी लायंस क्लब द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर विजय पासी, अवतार अबरोल, डा.एम.एल अत्री, अमित पुंज, पंकज मेहता, हतिन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह, नरेन्द्र महाजन उपस्थित थे।

Also Read: सरकार समझौते से पीछे हटी तो किसान आंदोलन: महेंद्र टिकैत

Also Read : नकल के बिना परीक्षाएं करना एक चैलेंज Exams Without Copying

Also Read : एसआई लगाने के मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार Accused Arrested In Case Of Imposition Of SI

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular