Homeराज्यपंजाबKhatkarkala Is Being Decorated खटकड़कला सज रहा है सीएम भगवंत मान के...

Khatkarkala Is Being Decorated खटकड़कला सज रहा है सीएम भगवंत मान के शपथ समारोह के लिए

Khatkarkala Is Being Decorated

पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित के शपथ समारोह समागम के स्टेट मुखिया होने के चलते उनकी सुरक्षा चक्कर मज़बूत करने के लिए तैनात हो चुके हैं 6000 पुलिस मुलाजिम
4 एडीजीपी ,छे डीआईजी 13 जिलों के एसएसपी समेत डी एस पी ,एस पीज तथा इंस्पेक्टर एएसआई के हाथ में है सुरक्षा की कमान
जगदीश, नवांशहर
पंजाब के सीएम भगवंत मान के शपथ समारोह लिए शहीदे आजम सरदार भगत सिंह म्यूजियम तथा म्यूजियम के पीछे 10 एकड़ जमीन पर बन रही सिटीज का ब्यूटीफिकेशन कार्य आज रात तक सम्पूर्ण हो जाएगा। खटकड़ कलां दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इसके अलावा विश्व भर का मीडिया भी इस बात को लेकर चर्चा में है के खटकड़कलां के क्रान्तिवीर इन्कलाब जिंदाबाद का नारा देकर अंग्रेजों को भारत छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया बेशक शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह को अपनी जान की कुर्बानी देकर जंग ए आज़ादी के हवन में खुद की आहुति देनी पड़ी मगर आज पूरा विश्व भगतसिंह खटकड़कलां वाले को इंकलाब जिंदाबाद के साथ याद करता है ।

Khatkarkala Is Being Decorated

जिले के डिप्टी कमिश्नर डॉ आशीष सारंगल के नेतृत्व में एडीसी स्थानक अमित श्रील ए डी सी जनरल जसबीर सिंह प्रशासनिक व ब्यूटीफिकेशन के कार्य को देख रहे है। इसके अलावा एसएसपी कमलदीप कौर के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन स्थानक लोगों तथा बाहर से आने जाने वाले लोगों पर सुरक्षा के मद्देनजर पूरी निगरानी रख रहे है। दैनिक जागरण बंगा की ओर से जुटाए गए आंकड़ों के मुताबिक सुरक्षा प्रबन्ध में प्रदेश के प्रशासनिक ढांचे की ओर से 4 एडीजीपी छे डीआईजी 13 जिलों के एसएसपी एसपी डीएसपी इंस्पैक्टर तथा एएसआई सुरक्षा ट्रैफिक प्रबंधों के लिए तैनात किये गये हैं ।

Khatkarkala Is Being Decorated

शहीदे आजम सरदार भगत सिंह के पैतृक बारादरी मकान पार्क गांव में घुसने वाले सभी एंट्री टी प्वाइंट म्यूजियम स्थल तथा पार्किंग स्थलों को पुलिस ने अपने कंट्रोल में ले लिया है । इसके अलावा शहीदे आजम सरदार भगत सिंह म्यूजियम के अगल बगल की लगभग 50 एकड़ कृषि भूमि को फसल काटकर समतल बनाया गया है जिस स्थान बाबा जवाहर सिंह चड्ढा जी के मुख्य मार्ग से एंट्री गेट से लेकर रेलवे क्रॉसिंग लाइन के साथ आते आते शहीदे आजम सरदार भगत सिंह पार्क स्थल तक है

Khatkarkala Is Being Decorated

इसके इलावा बंगा की तरफ शहीदे आजम सरदार भगत सिंह पार्क से लेकर मालीराम दुसांज के घर के पास से खटकड़ कलां को निकलने वाली सड़क जो रेलवे क्रॉस को टच करती हुई म्यूजियम स्थल के साथ जुड़ती है वहां तक फसल काटकर जमीन को पार्किंग के लिए समतल बनाया गया है । एडीसी जसवीर सिंह तथा ए डी सी अमित सरीन बताते हैं कि कल सुबह बाद दोपहर तक पंडाल बिल्कुल तैयार होगा तथा सुरक्षा के सभी इंतजाम मुकम्मल हो जाएंगे ।

Khatkarkala Is Being Decorated

Also Read : बिजली वितरण में 17वें स्थान से 5वें नम्बर पर आया हरियाणा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular