Homeराज्यपंजाबकांग्रेस को गुड लक एंड गुड बाए कह गए सुनील जाखड़

कांग्रेस को गुड लक एंड गुड बाए कह गए सुनील जाखड़

आज समाज डिजिटल, Jalandhar News :
पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ ने दोपहर 12 बजे के आसपास फेसबुक पर लाइव होकर कांग्रेस को अलविदा कर दिया। पार्टी छोड़ते समय उन्होंने गुड लक एंड गुड बाए कहा। इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम भी हटा दिया।

अंबिका सोनी पर बरसे, सोनिया गांधी से भी सवाल

फेसबुक लाइव के दौरान जाखड़ कांग्रेस नेता अंबिका सोनी पर जमकर बरसे। उन्होंने सोनिया गांधी से भी कई सवाल किए। जाखड़ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेतृत्व चापलूसों से घिरा है। सिर्फ इसी वजह से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है। उन्होंने सोनिया गांधी से अपील की कि वे पूरे देश में राजनीति करें, लेकिन पंजाब को बख्श दें।

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर जाखड़ ने कहा कि मुझे कांग्रेस की हालत पर तरस आ रहा है। ये चिंतन शिविर सिर्फ एक फॉर्मेलिटी है, उससे ज्यादा कुछ नहीं।

मुझे पदों से निलंबित किया, जबकि मेरे पास कोई पद नहीं

जाखड़ इस दौरान पार्टी नेता अंबिका सोनी पर काफी सख्त नजर आए। उन्होंने कहा कि सोनी ने हिंदुओं को बदनाम किया। जाखड़ ने अपने खिलाफ जारी कारण बताओ नोटिस के लिए भी पार्टी हाईकमान पर निशाना साधा। जाखड़ ने कहा कि मुझे सभी पदों से निलंबित कर दिया गया, लेकिन मेरे पास तो कोई पद ही नहीं था।

जाखड़ ने कहा कि वह अपनी विचारधारा पर अडिग हैं। उनका कांग्रेस पार्टी के साथ 50 साल पुराना रिश्ता है। उन्होंने कांग्रेस के अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में काम किया है।

ये भी पढ़ें : दोस्त को उतारा मौत के घाट फिर किए टुकड़े, कारण 25 हजार रुपये का लेनदेन

ये भी पढ़ें : बिजली संकट, तीन यूनिटों में उत्पादन बंद, बढ़ी मांग

ये भी पढ़ें : अंबाला में मिले हैंड ग्रेनेड का संबंध भी करनाल में पकड़े आतंकियों से जुड़े

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular