Homeराज्यपंजाबIndian Medical Association Banga डॉ. सुखविंदर, हीरा प्रधान और डाक्टर निरंजनपाल आईएमए...

Indian Medical Association Banga डॉ. सुखविंदर, हीरा प्रधान और डाक्टर निरंजनपाल आईएमए के महासचिव

जगदीश कलसोतरा, बंगा:

Indian Medical Association Banga : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बंगा का चुनाव हुआ, जिसमें डॉ सुखविंदर सिंह हीरा प्रधान और डाक्टर निरंजनपाल महासचिव चुने गए। शनिवार को हुई चुनावी बैठक की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष डा. दविन्द्र कौर चीमा ने की इस दौरान डा. सुखविंदर सिंह हीरा को वर्ष 2022के लिए प्रधान बनाया गया।

 

Indian Medical Association Banga

डा. रवींद्र सूद सरपरस्त Indian Medical Association Banga

डा. दविन्द्र को चीमा ने जानकारी देते हुए बताया कि डा. रवींद्र सूद को बंगा आईएमए का सरपरस्त डा दविन्द्र कौर चीमा को उपाध्यक्ष डॉ. हरजिंदर दु:ख को वित्त सचिव डा हरदीप कुमार को सह महासचिव बनाया गया ।बैठक में डा मनदीप सिंह, डॉ कश्मीर चंद, डा. ओंकार सिंह, डॉ उल्फत जावेद ,डॉ नवनीत सहगल, डा हरदीप कुमार, डॉ अमरीक सिंह मौजूद थे।

सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लामबंद करेंगे Indian Medical Association Banga

डाक्टर सुखविंदर सिंह हीरा ने आईएमए के का पदभार संभालने के बाद कहा कि वह आम जनता को सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लामबंद करने के लिए काम करेंगे इसके साथ ही आजकल चल रहे करोना,एमीक्रोन वायरस तथा अन्य बीमारियों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आईएमए काम करेगी ।इसके अलावा मेडिकल अधिकारियों के साथ साथ मेडिकल सेवा में काम कर रहे लोगों के इलावा डाक्टर्स की मांगों के लिए भी अगर संघर्ष करना पड़ा तो वह उसके लिए भी अपनी टीम के साथ या रहेंगे ।उन्होंने कहा कि आईएमए बंगा सिर्फ़ डाक्टरों के हित में नहीं आम लोगों के हित में भी काम करेगी तथा सोशल काम को लिए नया एजेंडा भी तैयार करेंगे।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments