Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर: स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 13 को

गुरदासपुर: स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 13 को

गगन बावा, गुरदासपुर:
एडीसी राहुल के नेतृत्व में स्थानीय पंचायत भवन में समूह विभागों के अधिकारियों की स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर बैठक हुई। एडीसी ने सभी अधिकारियों को हिदायत दी कि सरकार की ओर से जारी निदेर्शों का पालन करते हुए समागम की तैयारियां समय पर पूरी की जाएं। उन्होंने कहा कि 13 अगस्त शुक्रवार को स्थानीय लेफ्टिनेंट शहीद नवदीप सिंह अशोक चक्र विजेता खेल स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल होगी।
एडीसी ने बताया कि गुरदासपुर में 15 अगस्त को आजादी दिवस का समागम शहीद नवदीप सिंह खेल स्टेडियम में मनाया जाएगा। उन्होंने सैनिक वेलफेयर विभाग और नगर कौंसिल के अधिकारियों को कहा कि स्टेडियम में पिछले साल की तरह इस बार भी शहीदों को समर्पित गैलरी स्थापित की जाए ताकि समागम में शिरकत करने वाले स्टेडियम में दाखिल होने से पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दे सकें। साथ ही उन्होंने शहर के मुख्य चौकों में शहीदों को समर्पित गेट बनाने के लिए भी कहा।
उन्होंने नगर कौंसिल गुरदासपुर और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को खेल स्टेडियम की साफ सफाई करने के निर्देश दिए। पावरकॉम, मंडी बोर्ड, जिला प्रोग्राम अफसर, सेहत विभाग, पब्लिक हेल्थ, बागवानी सहित विभिन्न विभागों को भी तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने पुलिस विभाग को सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध और परेड संबंधी तैयारी की हिदायत जारी की। एडीसी ने सभी अधिकारियों को कहा कि सेहत विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालन किया। सभी विभागों को जो जिम्मेवारी सौंपी गई है उसे निर्धारित समय के दौरान पूरा किया जाए।
बैठक में सहायक कमिश्नर अमनदीप कौर, एसपी हेडक्वार्टर नवजोत सिंह, जिला माल अधिकारी अरविंद प्रकाश, तहसीलदार अरविंद सलवान, डिप्टी डायरेक्टर सैनिक वेलफेयर विभाग सतबीर सिंह, डिप्टी डायरेक्टर पशुपालन विभाग डॉ श्याम सिंह, मछली पालन अफसर सरवन सिंह, जिला भूमि सुरक्षा अफसर हरचरण सिंह, डीआईओ करण सोनी, डिप्टी डीईओ खेल इकबाल सिंह समरा, जिला रेडक्रॉस सोसायटी सचिव राजीव कुमार मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments