Homeराज्यपंजाबillegal Sand Mining Update अमरिंदर का आरोप, अवैध रेत खनन में पार्टनर...

illegal Sand Mining Update अमरिंदर का आरोप, अवैध रेत खनन में पार्टनर सीएम चन्नी

illegal Sand Mining Update अमरिंदर का आरोप, अवैध रेत खनन में पार्टनर सीएम चन्नी

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:

illegal Sand Mining Update : पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर आरोप मढ़ा। कैप्टन ने कहा कि सीएम चन्नी अवैध रेत खनन में हिस्सेदार हैं। साथ ही उन्होंने पीपीसीसी प्रधान नवजोत सिद्धू के बारे में कहा कि उनमें सोचने की भी ताकत नहीं है।

अब पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख हैं कैप्टन illegal Sand Mining Update

पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस डरी है। सिद्धू असंतुलित व्यक्ति हैं। कौन किसको घर बैठाता है, सिद्धू को ये बात वक्त बताएगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू और चन्नी पंजाब के लिए सही नहीं हैं। वहीं, अरविंद केजरीवाल के पास विकास का कोई मॉडल नहीं। भगवंत मान के बारे में कैप्टन ने कहा कि वे कॉमेडियन हैं। पंजाब को कॉमेडी नहीं गंभीरता चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में लापरवाही हुई illegal Sand Mining Update

कैप्टन ने मुख्यमंत्री चन्नी पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार ने स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री के काफिले की नाकाबंदी की योजना बनाई थी। इस कारण प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर लापरवाही हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि जाहिर तौर पर चन्नी सरकार ने पुलिस को निर्देश दिया था कि किसानों को वहां से न हटाया जाए, जो भाजपा की बसों को वहां से निकलने से रोक रहे थे।

संवैधानिक प्रमुख के साथ ऐसी घटना सही नहीं

सुरक्षा की बड़ी कमी बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी संवैधानिक प्रमुख को ऐसी घटना का सामना नहीं करना चाहिए था जो अंतरराष्ट्रीय सीमा से निकटता के कारण प्रधानमंत्री के जीवन के लिए खतरा हो सकती थी। कैप्टन ने कहा कि चन्नी एक अविश्वसनीय व्यक्ति के रूप में उभरे हैं, जिन्होंने पिछले तीन महीनों में पंजाब में तबादलों और नियुक्तियों को एक उद्योग बना दिया है।

पंजाब सरकार सूटकेस सरकार

कैप्टन ने चन्नी सरकार को सूटकेस सरकार बताया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से चन्नी के रिश्तेदारों से की गई जब्ती उस मामले का फालोअप है, जिसकी जांच के आदेश उन्होंने सरकार का नेतृत्व करते हुए दिए थे। पीएलसी प्रमुख ने कहा कि नए मुख्यमंत्री ने पद संभालने के बाद पोस्टिंग और तबादलों के अलावा कुछ नहीं किया।

Also Read : Adani Group In Electric Vehicle अब गाड़ियां भी बनाएंगे गौतम अडानी, ट्रेडमार्क हुआ अप्रूव
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular