Homeराज्यपंजाबHappy Mahal Banga Block Youth AAP President हैप्पी महल बंगा नियुक्त किए...

Happy Mahal Banga Block Youth AAP President हैप्पी महल बंगा नियुक्त किए गए ब्लॉक यूथ आम आदमी पार्टी के प्रेसिडेंट

जगदीश कलसोतरा, नवांशहर:

Happy Mahal Banga Block Youth AAP President : बंगा के प्रकाश स्टेडियम में रविवार को पार्षद सर्बजीत सिंह साबी की प्रेरणा से हैप्पी माहल अपने 500 साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी बंधा से उम्मीदवार कुलजीत सिंह सरहाल ने सभी साथियों को पार्टी का निशान चिन्ह देकर उन्हें आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर आभार जताया। सरहाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से दिल्ली मॉडल पंजाब के नौजवानों के लिए प्रेरणा का स्रोत है उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस भाजपा तथा अन्य राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता विराजमान है

फिर भी दिल्ली में केजरीवाल तीसरी बार सरकार बनाने में सफल हुए। इस मौके पर ऐसी सेल के जिला प्रधान बलवीर करनाणा ,पार्षद नरेन्द्र जीत रत्तू, मीनू अरोड़ा सागर अरोड़ा, आम आदमी पार्टी महिला की जिला सह महासचिव बिंदर कौर खटकड़, ,ब्लाक प्रधान सतनाम सिंह झिक्का , पार्षद सर्बजीत साबी,पार्षद सुरिन्द्र घई, सुरिन्द्र कौर ,लव कुमार, नोनी बंगा ,प्रिंस कोहाड़ा ,डिम्पी ,डीपी बखलोर, हैप्पी ,तनु, शेरा ,सनी ,दीपा बखलोर शामिल थे। (Happy Mahal Banga Block Youth AAP President)

हैप्पी महल बने बंगा ब्लॉक यूथ आप के प्रेसीडेंट (Happy Mahal Banga Block Youth AAP President)

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलजीत सिंह सरहाल ने बंगा में नौजवानों के समागम के दौरान हैप्पी महल का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया । हैपी माहल का अपने 500 साथियों के जत्थे के साथ आम आदमी पार्टी की नीतियों से सहमत होने पर उन्हें कुलजीत सरहाल द्वारा ब्लाक बंगा यूथ का प्रधान भी नियुक्त किया गया।इस मौके पर उनके साथ नरिंदरजीत, सुरेन्द्र घई ,मैडम बिंदर खटकड़ , सतनाम सिंह झिक्का ,सागर अरोड़ा मौजूद रहे।

Happy Mahal Banga Block Youth AAP President

Also Read : 5 Corona Positive in Sonipat: सोनीपत में 05 नए कोरोना संक्रमित मिले

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments