Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : एचआरए इंटरनेशनल स्कूल  में टीचर्स डे धूमधाम के साथ मनाया

गुरदासपुर : एचआरए इंटरनेशनल स्कूल  में टीचर्स डे धूमधाम के साथ मनाया

गगन बावा, गुरदासपुर:
एचआरए इंटरनेशनल स्कूल में प्रिंसिपल सुमन शुक्ला के नेतृत्व में टीचर्स डे धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर भारत विकास परिषद से प्रेम खोसला, इंद्रजीत सिंह बाजवा, रविंद्र डोगरा, राजेश सल्होत्रा, पवन राय, रमेश सल्होत्रा, रमेश शर्मा, शिव गौतम, चेयरमैन हीरामणि अग्रवाल, मैडम नीलोफर, मैडम आंचल अग्रवाल आदि विशेष रूप से पहुंचे।
इन मेहमानों की उपस्थिति में डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की तस्वीर के सामने ज्योति जलाकर उन्हें श्रद्धासुमन भेंट किए गए। प्रोग्राम में उपस्थित मेहमानों के स्वागत के लिए स्कूल के स्टूडेंट्स ने वेलकम गीत पेश किया। इसके अलावा स्टूडेंट्स ने वेलकम स्पीच, प्ले, भंगड़ा आदि प्रोग्राम पेश किए।
उन्होंने टीचर्स का सम्मान करते हुए उन्हें विभिन्न तरह के टैग देकर सम्मानित किया। प्रोग्राम में स्टूडेंट्स ने टीचर्स को म्यूजिक चेयर और पेपर डांस आदि गेम भी खिलाईं। प्रिंसिपल सुमन शुक्ला ने टीचर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक बढ़िया अध्यापक ही देश के निर्माण में सहायक साबित होता है। प्रिंसिपल ने अपने स्कूल के अध्यापकों की कोविड-19 महामारी की स्थिति में बढ़िया कारगुजारी के कारण भरपूर प्रशंसा की। सत्यसेन ने टीचर्स डे की शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर्स को तोहफे भी भेंट किए। प्रोग्राम में स्टूडेंट्स के अलावा स्कूल का स्टाफ भी मौजूद था।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments