Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : मोदी सरकार के फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य...

गुरदासपुर : मोदी सरकार के फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के दरवाजे खोल दिए : रजिंदर बिट्टा

गगन बावा, गुरदासपुर :

मोदी सरकार द्वारा ओबीसी समाज को मैडीकल शिक्षा में 27 फीसदी आरक्षण देने के फैसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा पंजाब द्वारा एक प्रैस कांफ्रेंस का आयोजन पंजाब प्रधान रजिंदर कुमार बिट्टा की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल और प्रदेश प्रवक्ता राकेश ज्योति विशेष तौर पर पहुंचे। इस मौके पर रजिंदर बिट्टा ने कहा कि कभी किसी सरकार ने ओबीसी समाज की तरफ ध्यान नहीं दिया। सभी सरकारों ने ओबीसी समाज को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया, लेकिन मोदी सरकार द्वारा किया गया यह फैसला ऐतिहासिक है।
आजादी के बाद पहली बार कोई सरकार ओबीसी समाज के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने और उनकी तरक्की के लिए काम कर रही है। इस फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के रास्ते खोल दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने मंत्रिमंडल में ओबीसी समाज के 27 मंत्रियों को शामिल करके पंजाब सहित पूरे देश के ओबीसी समाज का दिल जीत लिया है। इसके इलावा उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर जनरल समाज के लोगों को 10 फीसदी आरक्षण देने की भी प्रशंसा की। रजिंदर बिट्टा ने समूह ओबीसी समाज की तरफ से इस ऐतिहासिक फैसले के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद किया।
इस मौके पर मौजूद भाजपा नेताओं द्वारा एक दूसरे का मुंह मीठा करवाने के साथ साथ, आम जनता में लड्डु भी बांटे गए। इस अवसर पर मण्डल गुरदासपुर शहरी अध्यक्ष अतुल महाजन, मण्डल महांमंत्री प्रीतम सिंह राजा, जिला सोशल मीडीया सह इंचार्ज उमेश्वर महाजन, अंबर कुमार आदि मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments