Homeराज्यपंजाबजन्मदिन पर 5100 रुपये की धनराशि गौशाला की भेंट Gift To Gaushala...

जन्मदिन पर 5100 रुपये की धनराशि गौशाला की भेंट Gift To Gaushala On Birthday

Gift To Gaushala On Birthday

राज चौधरी, पठानकोट:
Gift To Gaushala On Birthday : सर्कुलर रोड स्थित गोपाल धाम गौशाला में गो सेवा समिति की ओर से अध्यक्ष विजय पासी की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर विक्रम महाजन की माता कैलाश महाजन की ओर से अपने जन्मदिन के अवसर पर गायों की सेवा के पुण्य के कार्य हेतु समिति को 5100 की राशि भेंट की।

गायों के लिए किए काम की सराहना

इस दौरान उनके साथ बालक राम महाजन और प्रथम महाजन भी उपस्थित हुए। महाजन परिवार की ओर से समिति सदस्यों की ओर से गायों की सेवा के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की। कहा कि वह आगे भी गोशाला में आकर गायों की सेवा के कार्य में अपना योगदान देंगे तथा अन्य लोगों को भी इस नेक कार्य में भागीदार बनने के लिए प्रेरित करेंगे। इस अवसर पर अध्यक्ष विजय पासी ने महाजन परिवार के इस सहयोग के लिए उनका धन्यवाद दिया।

पुण्य कार्य में सभी भागीदारी करें

उन्होंने यह भी कहा कि शहरवासियों और गो प्रेमियों के सहयोग से ही गोशाला में गायों की सेवा के कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर परिवार को किसी भी खुशी के अवसर पर गोशाला में आकर गायों की सेवा के कार्य में अपना योगदान जरूर देना चाहिए। पुण्य का भागीदार बनना चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ ओम प्रकाश शर्मा, अमित पुंज, डा. एमएल अत्री मौजूद रहे।

Gift To Gaushala On Birthday

Also Read :  यूरोप के सबसे बड़े परमाणु संयंत्र में आग

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular