Homeराज्यपंजाबलुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत

लुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत

आज समाज डिजिटल, लुधियाना:
डेहलों रोड़ पर गांव झमट के निकट स्थित नहर में देर रात एक फार्चूनर नहर में गिरने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि उसमें सवार एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया।

रात 11.30 बजे हादसा

लुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत
लुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत

ये हादसा रात को करीब 11.30 हुआ। पता चलते ही थाना डेहलों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मरने वाले लोगों की पहचान जतिंदर सिह 40 साल, जगतार सिंह 45 साल, जग्गा सिंह 35 साल, कुलदीप सिंह 45 साल, जगदीप सिंह 35 साल के रूप में की गई है। जबकि हादसे में बचने वाले की पहचान संदीप सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

अनियंत्रित होकर नगर में गिरी कार

लुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत
लुधियाना के गांव झमट में फॉर्च्यूनर नहर में गिरी, 5 की मौत

गौरतलब है कि ये हादसा लुधियाना के पायल नगर के नजदीक हुआ। पुलिस की प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी। हुआ यूं कि फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर 6 लोग जा रहे थे। जब वो पायल के नजदीक गांव झंमट पुल पर पहुंचे, तभी उनकी कार नहर में गिर गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से निकवाया। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिली है।

पिछले हफ्ते भी ऐसे ही हुई थी पांच की मौत

कार में सवार संदीप सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी नंगला इस हादसे में बच गए हैं। वह नहर में तैरकर बाहर आने में कामयाब रहे। हादसे में जिंदा बचे संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मंगलवार को शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी है। बता दें कि बीते सप्ताह भी एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार 7 लोगों में से 5 की मौत हो गई थी। वह कार एक निजी बस से टकराकर भाखड़ा नहर में जा गिरी थी।

तेल टैंकर ने तीन बाइक सवारों को चपेट में लिया

एक अन्य हादसा अबोहर में पेश आया। यहां एक तेल टैंकर ने तीन बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है। तेल टैंकर का चालक बाइक सवारों को ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से एक वाहन के आ जाने के कारण टैंकर का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक सवारों से जा टकराया। मृतकों में मां-बेटा और उनका एक रिश्तेदार शामिल है।

ये भी पढ़ें : दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा हुडा ग्राउंड सेक्टर 13 करनाल में पांच दिवसीय श्री राम कथा का आयोजन
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular