Homeराज्यपंजाबपम्मी बाई दिखेंगे ट्रक ड्राइवर के किरदार में, नए गीत को लॉस...

पम्मी बाई दिखेंगे ट्रक ड्राइवर के किरदार में, नए गीत को लॉस एंजल्स में फिल्माया

दिनेश मौदगिल, Ludhiana News : पंजाब के प्रसिद्ध फोक सिंगर पम्मी बाई अब एक नया गाना लेकर आ जा रहे हैं। जिसमें अमेरिका के ट्रक ड्राइवर की कहानी है और इसके साथ-साथ ट्रक ड्राइवर व उसकी पत्नी की नोक झोंक भी दिखाई देगी। इस गाने को अमेरिका के लॉस एंजल्स और रीनो की हसीन लोकेशनों में फिल्माया गया है। इस गीत में पंजाबी सभ्याचार भी दिखाई देगा।

ये भी पढ़ें : स्वर्गीय राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री के पुण्य तिथि के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा पर पुष्प मालाएं अर्पित कर किया नमन

इस गीत को अमेरिका में गया है फिल्माया

गीत की डिमांड के मुताबिक इस गीत को अमेरिका में फिल्माया गया है। इस गीत की शूटिंग में एक बार फिर प्रसिद्ध गायक पम्मी बाई और प्रसिद्ध वीडियो डायरेक्टर रविंदर रंगूवाल की जोड़ी इकट्ठी हुई है। इस जोड़ी ने दर्जनों गीत इकट्ठे किए हैं और इस जोड़ी की विशेषता पंजाबी फोक हैं। जहां इस गीत को पम्मी बाई ने गाया है, वही इसकी वीडियो रविंदर रंगूवाल हैं। यहां जिक्र योग्य है कि गायक पम्मी बाई के 90% वीडियो रविंदर रंगूवाल द्वारा तैयार किए गए हैं।

इस गीत में ट्रक ड्राइवर का निभा रहे हैं किरदार

इस शूटिंग से पहले यह जोड़ी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, और दुबई आदि देशों में भी अपने गाने सूट कर चुके हैं। पम्मी बाई ने बहुत गीत पंजाबी सभ्याचार को लेकर बनाए हैं और पंजाबी फोक गायकी में उनकी एक अलग पहचान है। उनके गीतों में भंगड़े और गिद्दे की रंगत ज्यादा देखने को मिलती है। इस नये गीत में वह ट्रक ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं, जो अमेरिका में रहता है। गीत में ट्रक ड्राइवर की जिंदगी संबंधित कुछ तथ्य भी दिखाए गए हैं।

ये भी पढ़ें : जीवन गुप्ता ने पंजाब सरकार से राजकीय वैट में कटौती कर जनता को राहत देने की उठाई मांग

ये भी पढ़ें : रविंदर रंगूवाल के गीत वेगास में दिखेंगे लॉस वेगास के खूबसूरत नजारे, गीत के जरिए पंजाबी को ग्लोबल पर पहुंचाने का है प्रयास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular