Homeराज्यपंजाबExpansion of Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी की बंगा महिला विंग...

Expansion of Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी की बंगा महिला विंग टीम का विस्तार

जगदीश कलसोतरा, नवांशहर:
Expansion of Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी बंगा ने महिला विंग का विस्तार करते हुए 11 महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ा। गंगा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलजीत सिंह सरहाल के चुनाव कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष महिला विंग राजदीप कौर ने पार्टी में शामिल हुईं नई महिला वर्करों को बंगा विधानसभा क्षेत्र की सदस्य नियुक्त करने का नियुक्ति पत्र सौंपा।

ये नए साथी हुए शामिल Expansion of Aam Aadmi Party

राजदीप कौर ने कहा के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान तथा इंचार्ज पंजाब जरनैल सिंह की ओर से जिन महिलाओं को पार्टी की ओर से बंगा विधानसभा क्षेत्र में सदस्य नियुक्त किया है उनमें मनप्रीत कौर, सीमा, सुनीता परिहार, परमजीत कौर, किरनबाला, मनदीप कौर, नीना भारद्वाज, मनप्रीत कौर, रेखा भारद्वाज, मीना भारद्वाज, हरप्रीत कौर और गुरजीत कौर शामिल हैं। बंगा से पार्टी उम्मीदवार कुलजीत सिंह सरहाल ने सभी महिलाओं का पार्टी में शामिल होने पर आभार जताया तथा उसे अनुरोध किया कि व बंगा विधानसभा क्षेत्र में उनकी मदद करके पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करे।

बंगा विधानसभा सीट को बताया सुनिश्चित Expansion of Aam Aadmi Party

जिलाध्यक्ष महिला विंग राजदीप कौर ने कहा कि बंगा विधानसभा सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित है इसीलिए अब लोगों की विरासती राजनीतिक पार्टियों से मोह भंग हो चुका है तथा आपकी तरफ लोग नई अमीर के साथ देखते हैं । इस मौके पर पार्षद सुरेन्द्र कुमार घई सर्बजीत सिंह नरिंदरजीत रत्तु मीनू अरोड़ा सागर अरोड़ा सतनाम सिंह झिक्का बिंदर खटकड़कला मौजूद रही।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments