Homeराज्यपंजाबपंजाब के अमृतसर में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, 5 पिस्तौल सहित...

पंजाब के अमृतसर में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, 5 पिस्तौल सहित 2 काबू

आज समाज डिजिटल, Encounter In Punjab : पंजाब में एक बार फिर से पुलिस और गैंगस्टरों का आमना सामना हुआ है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने 2 गैंगस्टरों को पकड़ लिया है और साथ ही 5 पिस्तौल भी अपने कब्जे में ली है। जानकारी के मुताबिक अमृतसर के छेहरटा पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए आई थी, तभी पुलिस को देख कर गैंगस्टरों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। (Amritsar Latest News)

इसके बाद पुलिस (Punjab Police) ने भी जवाबी कार्रवाही करते हुए उनपर फायरिंग की। हालातों का फायदा उठाकर गैंगस्टरों ने भागने की कोशिश, तभी पुलिस ने उनका पीछा किया और दो गैंगस्टरों को काबू किया है। काबू किए गए गैंगस्टरों में से एक का नाम रवी बताया जा रहा है।

Punjab Police

घटना जिले के नारायणगढ़ की है। यहां छेहरर्टा के अंतगर्त आते नारायणगढ़ की 60 फुट रोड़ पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि इनोवा कार में गैंगस्टर आ रहे है। तभी सामने से आती कार को पुलिस ने रोकने कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। सी.पी. ने बताया कि पकड़े गए गैंगस्टर इनोवा गाड़ी में आए थे और उनसे 5 पिस्तौल बरामद हुए हैं। इस इलाके में पुलिस अभी भी सर्च अभियान चल रही है।

ये भी पढ़ें : बाबा रामदेव का शर्मनाक बयान, बोले- महिलाएं बिना कपड़ों के भी अच्छी लगती हैं, साथ में बैठी थी पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस

ये भी पढ़ें : अब पता चला कि महिलाओं के कपड़े में क्यों भागे थे रामदेव… विवादास्पद बयान के बाद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

ये भी पढ़ें : इसरो ने लॉन्च किया PSLV-C54 रॉकेट, महासागरों के वैज्ञानिक अध्ययन और चक्रवातों पर रखेगा पैनी नजर

ये भी पढ़ें : बदले बदले लुक में नजर आएंगे एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स, नई गाइडलाइन जारी 

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular