Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने नेशनल अचीवमेंट सर्वे को लेकर...

गुरदासपुर : शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार ने नेशनल अचीवमेंट सर्वे को लेकर जिले के स्कूलों का किया दौरा

गगन बावा, गुरदासपुर:
शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार की ओर से शनिवार को जिले के सीमावर्ती इलाकों के स्कूलों का औचक निरीक्षण किया गया। अपने दौरे के दौरान उन्होंने जिले के विभिन्न स्कूल विजिट कर अध्यापकों को अपनी ड्यूटी ईमानदारी के साथ निभाने के लिए प्रेरित किया।
शिक्षा विभाग के प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार शिक्षा सचिव सुबह 8:00 बजे सरकारी हाई एवं प्राइमरी स्कूल मनसूरके कलां पहुंचे। उन्होंने अध्यापकों के साथ बैठकर नेशनल अचीवमेंट सर्वे संबंधी बैठक कर मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके बाद उन्होंने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सिंहपुर, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घनीए के बांगर में विजिट की। इस दौरान उन्होंने अध्यापकों को प्रेरित करते कहा कि जिस तरह उन्होंने स्कूलों में अपनी मेहनत और ईमानदारी के साथ ड्यूटी करते हुए स्कूलों की नुहार को बदला है और पंजाब को पीजीआई इंडेक्स सर्वे में पूरे देश में नंबर एक राज्य बनाया है, उसी जुनून के साथ नेशनल अचीवमेंट सर्वे में भी पंजाब को नंबर एक पर ले जाना है। उन्होंने कहा कि उन्हें अध्यापकों पर पूरा भरोसा है वह पंजाब की शिक्षा को नंबर एक पर ले जाने के लिए किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ेंगे।
ज्ञात रहे कि शिक्षा सचिव के इस प्रेरणादायक दौरे से अध्यापकों में उत्साह पाया जा रहा है। अध्यापकों ने भी उन्हें विश्वास दिलाया कि वह नेशनल अचीवमेंट सर्वे में पंजाब को नंबर वन बनाने में कोई प्रयास बाकी नहीं छोड़ेंगे। इस मौके पर मुख्य दफ्तर से मनदीप सिंह भी मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular