Homeराज्यपंजाबसिद्धू मूसेवाला के पिता ने कैंडल मार्च निकाल मांगा इंसाफ, सरकार के...

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कैंडल मार्च निकाल मांगा इंसाफ, सरकार के सामने रखी ये 3 मांगें

आज समाज डिजिटल, Punjab News: गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में न्याय के लिए परिवार ने गुरुवार को कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान मूसेवाला के समर्थक हजारों की संख्या में पहुंचे। कैंडल मार्च शुरू होने से पहले उनके पिता बलकौर सिंह और मां चरणजीत कौर काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने सिद्धू की प्रतिमा के सामने मोमबत्तियां जलाकर मार्च की शुरुआत की।

कैंडल मार्च से पहले गांव के खेत में बनी सिद्धू मूसेवाला की समाधि पर सभी पहुंचे। वहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद उनके माता-पिता मनसा अनाज मंडी पहुंचे। वहां मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने पुलिस प्रशासन से बेटे के लिए इंसाफ की मांग की।

इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि उनके बेटे की सुरक्षा में चूक की जांच के लिए एक शक्तिशाली कमीशन बनाया जाना चाहिए। इस बात की जांच होनी चाहिए कि मूसेवाला की सुरक्षा किसने और क्यों वापिस ली। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के गैंगस्टरों के साथ संबंधों की जांच होनी चाहिए। इसके अलावा गोल्डी बराड़ को भारत लेकर आना चाहिए। इस दौरान उन्होंने सरकार के आगे 3 मांगें भी रखी हैं।

बलकौर सिंह ने सरकार के सामने रखी ये 3 मांगें

  • सिद्धू मूसेवाला को सुरक्षा क्यों दी गई और अगर दे दी गई तो फिर वापस क्यों ली। इस सबमें कौन-कौन से लोग शामिल हैं इसकी जांच होनी चाहिए। इसकी जांच हेतु एक कमेटी भी बनाई जानी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके।
  • जो लोग लॉरैंस बिश्नोई को भाई मानते हैं और सिक्योरिटी के लिए 20-20 गनमैन की मांग करते हैं। इतना ही नहीं जो व्यक्ति हर फिरौती में हिस्सा मांगते हैं उनकी प्रॉपर्टी की भी जांच होनी चाहिए। यह भी पता लगाया जाना चाहिए कि मूसेवाला की हत्या में उनका क्या रोल था।
  • इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि पॉलीवुड यानि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का गैंगस्टरों के साथ क्या संबंध है। इस सबमें जो भी लोग शामिल हैं उनके नाम सामने आने चाहिएं।

ये भी पढ़ें : अंबाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, घर में पड़े मिले शव

ये भी पढ़ें : सुखबीर बादल तलब, एसआईटी 30 को करेगा पूछताछ

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular